Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar: गणतंत्र दिवस के पहले उरी में पकड़े गए तीन 'हाइब्रिड आतंकवादी, हथियारों की खेप कर रहे थे सप्लाई

Three Hybrid Terrorist Arrested in Uri गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले शाम में जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों को उत्तरी कश्मीर में उरी सेक्टर के बोनियार इलाके से गिरफ्तार किया गया है। माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के पहले एक बड़ी घटना के टल गई है।

By Agency Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Thu, 25 Jan 2024 09:07 PM (IST)
Hero Image
गणतंत्र दिवस के पहले उरी में पकड़े गए तीन 'हाइब्रिड आतंकवादी

पीटीआई, श्रीनगर। 3 Hybrid terrorist Arrested: गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले शाम में जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। आधिकारिक जानकारी के अनुसार ये तीनों हथियारों की खेप का सप्लाई कर रहे थे। अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की गिरफ्तारी सोशल मीडिया ग्रुप और सटीक ट्रैकिंग के कारण हुई है। 

उरी सेक्टर के बोनियार इलाके से गिरफ्तार किया

अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों को उत्तरी कश्मीर में उरी सेक्टर के बोनियार इलाके से गिरफ्तार किया गया है। माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के पहले एक बड़ी घटना के टल गई है। अधिकारियों ने कहा इस तरह की त्वरित कार्रवाई राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के समर्पण को दर्शाती है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी आतंकियों हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें