Move to Jagran APP

Jammu Kashmir के बारामुला में दो हथगोलों व 40 हजार की नकदी के साथ TRF का आतंकी गिरफ्तार, भागते हुए चढ़ा हत्थे

कश्मीर संभाग के बारामुला में बुधवार को सुरक्षाबलों ने द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से दो हथगोले अन्य सामान समेत 40 हजार रुपये मिले हैं। इस मामले में पुलिस को बारामुला के उशकारा में आतंकी गतिविधियां का पता चला था और इसके आधार पर ही पुलिस ने आतंकी को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों के साथ मिलकर रास्तों पर नाके लगाए।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedPublished: Wed, 11 Oct 2023 08:32 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 08:32 PM (IST)
बारामुला में दो हथगोलों, अन्य समान व 40 हजार की नकदी के साथ TRF का आतंकी गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। TRF Terrorist Arrested In Baramulla By Security Forces: कश्मीर संभाग के बारामुला में सुरक्षाबलों ने बुधवार को द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के एक आतंकी अब्दुल हमीद बट को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो हथगोले व अन्य सामान समेत 40 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस को पता चला था कि बारामुला के उशकारा में आतंकी गतिविधियां चल रही हैं। इसके आधार पर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर रास्तों पर नाके लगाए।

जवानों को देख रास्ता बदलकर भागने लगा 

इसी दौरान एक युवक नाके पर जवानों को देखकर रास्ता बदलकर निकटवर्ती बाग की तरफ भागने लगा। भागते समय जवानों ने उसे तुरंत दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से दो हथगोले, नकदी व अन्य सामान मिला। बारामुला पुलिस स्टेशन में उससे पूछताछ की गई है। पूछताछ में पकड़े गए आतंकी मुदस्सर अहमद बट ने बतया कि वह टीआरएफ के लिए पहले ओवरग्राउंड वर्कर काम कर रहा था।

फिलहाल पूछताछ है जारी

कुछ दिन पहले ही वह टीआरएफ में एक आतंकी के रूप में सक्रिय हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि मुदस्सर अहमद उशकारा का ही रहने वाला है और उससे अभी पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें- कौन था शाहिद लतीफ? जिसकी हत्या से जैश-ए-मोहम्मद की टूटी रीढ़ की हड्डी; पढ़ें इस खूंखार आतंकी की पूरी कुंडली


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.