Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vistara Flight Bomb Threat: दिल्ली-श्रीनगर विस्तारा फ्लाइट में 'बम' की धमकी से मचा हड़कंप, हलक में अटकी यात्रियों की जान

दिल्ली से श्रीनगर आ रही उड़ान में उस दौरान अफरा-तफरी मच गई। जब फ्लाइट में बम की सूचना मिली। इस फ्लाइट में एक बच्चे समेत 177 यात्री सवार थे। बम की सूचना के बाद बाद एयरलाइन और सुरक्षा बलों ने त्वरित कार्रवाई की। दिल्ली से रवाना हुई उड़ान संख्या-यूके-611 लगभग 1210 बजे श्रीनगर हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 31 May 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
Vistara Flight Bomb Threat: दिल्ली-श्रीनगर विस्तारा फ्लाइट में 'बम' की धमकी से मचा हड़कंप

एएनआई, श्रीनगर। दिल्ली से श्रीनगर जा रही एक विस्तारा उड़ान में बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। इस फ्लाइट में 177 यात्री समेत एक बच्चा सवार था। बम की सूचना के बाद एयरलाइन और सुरक्षा बलों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फ्लाइट को आइसोलेशन बे में भेज दिया है। 

करीब 12:10 बजे विमान ने किया लैंड

जानकारी के अनुसार दिल्ली से रवाना हुई उड़ान संख्या-यूके-611 लगभग 12:10 बजे श्रीनगर हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई। ऐसे खतरों के लिए मानक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए विमान को लैंडिंग पर तुरंत एक आइसोलेशन बे में भेजने के निर्देश जारी किए गए।

विमान की जांच जारी है

सभी यात्रियों को आइसोलेशन बे पर सुरक्षित उतार दिया गया। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया कि फिलहाल, सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों द्वारा विमान की गहन सुरक्षा जांच की जा रही है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं, और स्थिति को पूरी सावधानी से संभाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा सुनिश्चित करना प्राथमिकता है। अधिकारी बम के खतरे के स्रोत की जांच कर रहे हैं और हवाई यात्रा की निरंतर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय कर रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें