Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बुर्का पहन कर सीआरपीएफ बंकर पर पेट्रोल बम से हमला, वीडियो वायरल

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में महिलाएं एक बार फिर सक्रिय होने लगी हैं। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में एक महिला ने सीआरपीएफ के शिविर पर पेट्रोल बम से हमला किया। इंटरनेट मीडिया पर हमले का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें महिला हमला करते हुए साफ नजर आ रही है।

By Edited By: Updated: Wed, 30 Mar 2022 10:14 AM (IST)
Hero Image
सीआरपीएफ के एक शिविर पर पेट्रोल बम से हमला हुआ (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में महिलाएं एक बार फिर सक्रिय होने लगी हैं। मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के सोपोर में एक महिला ने सीआरपीएफ के शिविर पर पेट्रोल बम से हमला किया। इंटरनेट मीडिया पर हमले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला हमला करते हुए साफ नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार, शाम करीब सवा सात बजे सोपोर में सीआरपीएफ के एक शिविर पर पेट्रोल बम से हमला हुआ। बताया जा रहा है कि यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। इसमें दिख रहा है कि एक बुर्का पहने महिला सीआरपीएफ शिविर के मुख्य द्वार से कुछ ही दूरी पर सड़क पर रुकती है।

वह अपने थैले में से कुछ निकालती है, इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, वह उसे आग लगाती है और तुरंत सीआरपीएफ शिविर की तरफ उछालकर भाग जाती है। एक धमाका होता है और आग की लपटें नजर आती हैं। वारदात के बाद प्रवेशद्वार पर खड़े सीआरपीएफ कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पाया। हालांकि पुलिस ने इस हमले की पुष्टि नहीं की है। अचानक गोली चलने से सेना का जवान घायल : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के बेहीबाग में सेना की 34 आरआर का एक जवान विष्णु मंगलवार सुबह अपनी ही राइफल से अचानक निकली गोली लगने से जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि वह अपनी सर्विस राइफल साफ कर रहा था कि अचानक उसके हाथ से राइफल का ट्रिगर दब गया।

उसे सेना के 92 बेस अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। श्रीनगर में आधी रात मुठभेड़, दो आतंकी घिरे श्रीनगर के डाउन टाउन के रैनावारी इलाके में मंगलवार की रात करीब 12:45 बजे शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकी छिपे हैं। इसके बाद सीआरपीएफ के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया गया। पूरे इलाके को घेर लिया गया। सुरक्षाबलों को करीब आते देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो से तीन आतंकी घिरे हैं। रात तक आतंकियों की ओर से रुक-रुककर फाय¨रग हो रही थी।

Koo App

जम्मू कश्मीर : सोपोर में बुर्क़ा पहनी महिला ने CRPF के बंकर पर पेट्रोल बम फेंक दिया। बाद में पता चला कि बुर्के की आड़ में एक जिहादी ने बम फेंका है। इसलिए बुर्के पर प्रतिबंध जरूरी है।

View attached media content

- Naveen Kumar Jindal 🇮🇳 (@naveenjindalbjp) 30 Mar 2022

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर