Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav ने मां वैष्णो देवी के दरबार में लगाई हाजिरी, बोले- मां अत्यंत कृपालु है... भरती हैं सब की झोलियां

मंगलवार को बिग बॉस ओटीटी विजेता और गायक एलविश यादव ने मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाई। एल्विश यादव मंगलवार सुबह आधार शिविर कटड़ा पहुंचे और वहां से मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए भवन की ओर रवाना हुए। भवन पर पहुँचकर एल्विश यादव ने मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी सफलता की कामना की।

By Rakesh SharmaEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 19 Dec 2023 08:44 PM (IST)
Hero Image
मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भवन पर पहुंचे गायक एल्विश यादव

संवाद सहयोगी, कटड़ा। गायक एलविश यादव (Elvish Yadav) ने मंगलवार को मां वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के चरणों में हाजिरी लगाई। एल्विश यादव मंगलवार सुबह आधार शिविर कटड़ा पहुंचे और वहां से मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए भवन की ओर रवाना हुए।

दोपहर बाद जम्मू हुए रवाना

भवन पर पहुँचकर एल्विश यादव ने मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी सफलता की कामना मां वैष्णो देवी से की। इसी बीच भवन पर मौजूद श्रद्धालुओं ने माता के जयकारे लगाकर एलविश यादव का उत्साह बढ़ाया।

दोपहर बाद आधार शिविर कटड़ा वापस आकर एल्विश यादव जम्मू के लिए रवाना हो गए। एल्विश यादव बिग बॉस सीजन 2 ओटीटी (Big Boss Season 2 OTT) के विजेता है।

एल्विश यादव ने ये कहा

एल्विश यादव ने बताया कि जब-जब मां वैष्णो देवी ने उन्हें बुलाया वह तुरंत मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। मां वैष्णो देवी अत्यंत कृपालु है और सब की झोलियां भरती है। भविष्य में जब भी मां वैष्णो देवी का बुलावा होगा वह तुरंत मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाने आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें- उत्साह के साथ श्रद्धालु कर रहे हैं मां वैष्णो देवी की यात्रा, जानें कितने तीर्थयात्री कटड़ा पहुंच रहे रोजाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर