Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur Road Accident: खाई में गिरी कार, हादसे में चालक की मौत; तीन अन्य घायल

ऊधमपुर (Udhampur News) की चिनैनी तहसील में चिनैनी लद्दा संपर्क मार्ग खारंगला में खाई में कार गिरने से एक बड़ा हादसा हुआ। जिसमें चालक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरु की है। हादसे की वजह तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही बताई गई। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी चिनैनी में भर्ती कराया गया।

By amit mahi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
Udhampur News: चिनैनी लद्दा संपर्क मार्ग खारंगला में खाई में गिर कर क्षतिग्रस्त हुआ बोलेरो वाहन।

अमित, ऊधमपुर। ऊधमपुर जिला (Udhampur Accident) की चिनैनी सब डिविजन में चिनैनी लद्दा संपर्क मार्ग पर एक अनियंत्रित बोलेरो वाहन के खाई में गिरने की वजह से चालक की मौत ( हो गई है। जबकि हादसे में तीन अन्य सवार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को चिनैनी सीएससी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही से हादसा- पुलिस

पुलिस (Udhampur Police) के मुताबिक रविवार तड़के तीन बजे पुलिस थाना क्षेत्र चिनैनी के अधीन आते चिनैनी-लद्दा संपर्क मार्ग पर स्थित खारांगला इलाके में एक बोलेरो नंबर जेके14के0594 के खाई में गिरने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य शुरु किया। पुलिस के मुताबिक हादसा तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही की वजह से हुआ। जिसके चलते वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर सड़क से नीचे पलट खाई में गिर गया।

सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी चिनैनी में कराया गया भर्ती 

पुलिस के मुताबिक इस हादसे मे बोलेरो चालक रिंकू(32) पुत्र ज्ञान चंद निवासी वार्ड नंबर 3, मादा, चिनैनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। इन सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी चिनैनी में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: दर्दनाक! स्कूटी रोककर किया हमला फिर हाथ काटकर ले गए साथ, इलाज के दौरान हुई शख्स की मौत

हादसे में घायल होने वालों की पहचान नीरज सिंह(20) पुत्र संसार सिंह. रमेश सिंह(50) पुत्र अमरनाथ व जोगिंद्र सिंह(24) पुत्र राज सिंह सभी निवासी कित्थर चिनैनी के रूप में बताई घई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर चिनैनी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: पुलिस ने एडीजीपी जम्मू की पहचान बताने वाले फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के खिलाफ लिया एक्शन