Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऊधमपुर में नशा तस्करी का भंडाफोड़, स्कॉर्पियो गाड़ी से बरामद की गई 16 किलोग्राम भुक्की, आरोपी गिरफ्तार

16 KG Bhukki Recovered in Udhampur मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ जिला में पुलिस द्वारा जारी अभियान के तहत शनिवार को भुक्की तस्करी का एक और प्रयास विफल किया है। पुलिस ने 16 किलोग्राम से अधिक भुक्की के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वाहन में बोरी में छिपा कर भुक्की की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था।

By amit mahiEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
ऊधमपुर में नशा तस्करी का भंडाफोड़, स्कॉर्पियो गाड़ी से बरामद की गई 16 किलोग्राम भुक्की

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। Jammu Crime News: मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ जिला में पुलिस द्वारा जारी अभियान के तहत शनिवार को भुक्की तस्करी का एक और प्रयास विफल किया है। पुलिस ने 16 किलोग्राम से अधिक भुक्की के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

भुक्की तस्करी के खिलाफ चलाया जा रहा था ऑपरेशन

पुलिस के मुताबिक शनिवार को ऊधमपुर पुलिस की टीम ने पीएसआई साहिल सिंह चिब के नेतृत्व में नाका लगा कर वाहनों को जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने घाटी की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो नंबर डीएल3सीएएस3697 को तलाशी के लिए रोका।

गाड़ी में छिपा कर ले जाई जा रही थी भुक्की

तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में बोरी में छिपा कर ले जायी जा रही भुक्की बरामद की। मजिस्ट्रेट व मापतौल विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुला कर बरामद भुक्की का वजन कराने पर वह 16 किलोग्राम पाई गई।

मोहसीन अहमद भट्ट करता था नशा तस्करी

पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बरामद भुक्की और वाहन को कब्जे में ले लेने के साथ आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मोहसीन अहमद भट्ट निवासी बटमालू श्रीनगर बताई है।

यह भी पढ़ें- पाक में बैठे आतंकियों पर SIU ने कसा शिकंजा, 30 दिनों में पेश का होने का निर्देश; नहीं तो कुर्क होगी संपत्ति

आरोपी से पूछताछ जारी 

वह इस काम में कम से लिप्त है और भुक्की कहां से लाया और किसे देने जा रहा था। इसे लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि गत दिवस भी जिला पुलिस ने ऊधमपुर थाना पुलिस की रौंदोमेल चौकी पुलिस ने 34 किलोग्राम से अधिक भुक्की बरामद की गई थी।

यह भी पढ़ें- घने जंगलों में छिपे हैं अनंतनाग के 'नाग', सर्च ऑपरेशन जारी; बम और रॉकेट लॉन्चर से उड़ाए जा रहे ठिकाने