Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur News: बनिहाल की सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, एक दर्जन से अधिक खोखे जलकर खाक

जिला रामबन के बनिहाल में रविवार देर रात को अचानक आग लगने से सब्जी मंडी में एक दर्जन से अधिक खोखे जलकर खाक हो गए। रात के समय आग बुझाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक टीन और लकड़ी के खोखे जलकर राख हो चुके थे। हालांकि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 05 Feb 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
बनिहाल की सब्जी मंडी में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। जिला रामबन के बनिहाल में रविवार देर रात को अचानक आग लगने से सब्जी मंडी में स्थित एक दर्जन से अधिक खोखे जलकर राख हो गए हैं। रात के समय आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक टीन और लकड़ी के खोखे जलकर राख हो गए थे। वहीं, पुलिस ने भी आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

जानकारी के अनुसार, देर रात को सबसे पहले अचानक एक खोखे में आग लगी और फिर देखते ही देखते उसने कई खोखों को अपनी चपेट में ले लिया। जब पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना मिली तो सभी पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंच गए और दमकल विभाग ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। घंटों मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक एक दर्जन से अधिक खोखे जलकर कर राख हो गए।

ये भी पढ़ें: Jammu Crime News: तीखा मोड़ काटते समय ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत; गाड़ी में लदे 20 में से 13 मवेशी भी मरे

खोखे के अंदर रखा सामान जलकर खाक

सुबह खोखे के मालिकों ने जब मंडी की हालत को देखा तो परेशान हो गए। खोखे के मालिकों का कहना था कि अंदर रखा ज्यादातर सामान जलकर राख हो गया है। इस हादसे से हजारों का नुकसान हुआ है। इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: OBC Reservation Bill: जम्मू-कश्मीर में पहली बार स्थानीय निकाय चुनावों में ओबीसी को मिलेगा आरक्षण, मिलेंगे ये अधिकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें