Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Yoga Day 2024: जवानों के साथ NDRF की Dog Squad ने भी किया योग, देखें VIDEO

International Yoga Day 2024 जम्मू-कश्मीर में जवानों के साथ डॉग ने भी योग किया है। एनडीआरएफ द्वारा प्रशिक्षित डॉग जिम्मी ने जवानों के साथ स्टेप टु स्टेप फॉलो कर योग किया। जिम्मी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आज पूरे देश में योग दिवस उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। सभी लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 21 Jun 2024 11:26 AM (IST)
Hero Image
International Yoga Day 2024: जवानों के साथ डॉग ने भी किया योग।

एएनआई, उधमपुर। 21 जून यानी आज देशभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की धूम है। स्वस्थ रहने के लिए सभी लोग योग कर रहे हैं। कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों ने योगाभ्यास किया। इंसानों के साथ डॉग ने भी योग किया है। इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि जवानों के साथ डॉग भी सेम टु सेम स्टेप को फॉलो कर रहा है। दरअसल, जम्मू कश्मीर के उधमपुर में एनडीआरएफ का डॉग ने योग किया है। एनडीआरएफ द्वारा प्रशिक्षित डॉग स्क्वायड ने योग किया है। डॉग का नाम जिमी है।

एनडीआरएफ की 13वीं बटालियन अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रही है। इस दौरान एनडीआरएफ के जवानों ने योगाभ्यास किया। डॉग भी उनके साथ पूरे स्टेप को फॉलो किया।

यह भी पढ़ें- Yoga Day 2024: 'कोरोना में जब तक वैकसीन नहीं आई थी तब तक योग...', हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी के संबोधन की बड़ी बातें