Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर में 'आप' सभी विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव, पार्टी नेता बोले- जनता को मिलेगा नया विकल्प

जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Assembly Election 2024) को लेकर पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) भी जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ेगी। उधमपुर में आयोजित एक प्रेसकर्मियों को संबोधित करते हुए पूर्व अध्यक्ष कर्नल सोमराज शर्मा ने बताया कि आप सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। इस चुनाव में लोगों को एक नया विकल्प मिलेगा।

By Sher Singh Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 21 Aug 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर में 'आप' सभी विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

जागरण संवाददाता, उधमपुर। आम आदमी पार्टी की ओर से बुधवार को शहर में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें कई नेताओं ने हिस्सा लिया। प्रेस वार्ता में बात रखते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल सोमराज शर्मा ने बताया कि आम आदमी पार्टी जम्मू-कश्मीर की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जम्मू-कश्मीर की जनता ने आम आदमी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी के विकल्प के रूप में देखा है और हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

लोगों को मिला नया विकल्प

उन्होंने कहा कि लंबे समय से लोग भाजपा के विकल्प की तलाश कर रहे थे और आम आदमी पार्टी के रूप में नया विकल्प मिला है।

आज कश्मीर में आम आदमी पार्टी के जम्मू-कश्मीर के इंचार्ज व दिल्ली कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन ने प्रेस वार्ता कर एलान किया है कि आम आदमी पार्टी जम्मू-कश्मीर में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

यह हमारे लिए खुशी की बात है। वर्ष 2012 से ही कई कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे है और यह सूचना मिलने पर सबमें खुशी की लहर है।

इसके लिए जम्मू-कश्मीर की जनता को भी बधाई देते हैं। अब हम पार्टी को और मजबूत करने के लिए और ज्यादा मेहनत करेंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संगठन मत्री संजीव शर्मा, उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, वरुण भगत, सूरम चंद, रोहित शर्मा व अन्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में चुनावों को लेकर एक्शन में कांग्रेस, श्रीनगर पहुंचे राहुल और खरगे; पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर