Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election 2024: कल किश्तवाड़ में गरजेंगे अमित शाह, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा का पहरा, जानिए क्या है दिनभर का कार्यक्रम

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को किश्तवाड़ का दौरा करेंगे। वह मचेल माता चंडी के दरबार में माथा टेकेंगे और उसके बाद पाडर के गुलाबगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह किश्तवाड़ के चौगान मैदान में एक मेगा जनसभा को संबोधित करेंगे। इस चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

By Balbir Singh Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
J&K Election 2024: कल किश्तवाड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह।

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़। जम्मू-कश्मीर विधानसभा के पहले चरण के मतदान 18 सितंबर को होने जा रहे हैं।सोमवार 16 सितंबर को शाम 6 बजे के बाद प्रचार खत्म हो जाएगा। इस दौरान जिला किश्तवाड़ के अंदर बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। 

भाजपा को पूरी तरह से उम्मीद है कि जिला की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में उनकी विजय होगी। इसी के चलते देश के गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को किश्तवाड़ के दौरे पर आ रहे हैं। इसके लिए पूरी तैयारियां की जा रही हैं।गृहमंत्री के दौरे को मध्य नजर रखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। 

कल एक  बजे करेंगे जनसभा को संबोधित

किश्तवाड़ शहर तथा आसपास के इलाकों में सुरक्षाबालों को तैनात किया गया है। शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल नजर आ रहे हैं गृहमंत्री अमित शाह अपने दौरे के दौरान सबसे पहले मचेल माता चंडी के दरबार में जाकर माथा टेकेंगे और उसके बाद पाडर के गुलाबगढ़ में दोपहर एक बजे के करीब एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा का पहरा 

उनके साथ पाडर नागसैनी के उम्मीदवार सुनील शर्मा भी उनके साथ रहेंगे। गुलाबगढ़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही किश्तवाड़ के चौगान मैदान में आकर एक मेगा जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके दौरे को मध्य रखते हुए आला-अधिकारी किश्तवाड में डेरा जमाए हुए हैं। एडीजीपी आनंद जैन डीआईजी ट्रैफिक डॉक्टर हसीव मुगल और कई अधिकारियों ने किश्तवाड़ का दौरा करके चौगान मैदान जहां पर जनसभा होनी है।

 वहां पर स्थिति का जायजा लिया। सोमवार प्रचार का आखिरी दिन है इसलिए भाजपा अपनी पूरी ताकत इस प्रचार में लगाना चाहती है क्योंकि पहले चरण के मतदान 18 सितंबर को हो जायेंगे ग्रह मंत्री अमित शाह किश्तवाड़ मे पेहली बार आ रहे हैं इसलिए सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Kathua Encounter: राजौरी-पुंछ के बाद कठुआ में मुठभेड़ शुरू, आतंकियों को ठिकाने लगाने में जुटे सुरक्षाबल, इलाके की घेराबंदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर