Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: किश्तवाड़ में खाई में गिरी कार, दो की मौत; तीन घायल

किश्तवाड़ में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। एक कार खाई में गिरने से यह हादसा हुआ। घायलों को डोडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गए और खाई से दो शव और तीन घायलों को निकाल कर थिएटर में प्राथमिक उपचार दिलाया गया।

By Balbir Singh Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
किश्तवाड़ में खाई में गिरी कार, फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़। किश्तवाड़ में सोमवार में एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। सभी घायलों को डोडा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार एक कार में पांच लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे।

जब कार किश्तवाड़ के दुर्धरा में पाठशाला के पास पहुंची तो वह चालक से अनियंत्रित होकर कारगिल खाई में गिरी। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गए और खाई से दो शव और तीन घायलों को निकाल कर थिएटर में प्राथमिक उपचार दिलाया गया।

बाद में तीनों को डोडा मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर किया गया। मरने वालों में से एक की पहचान मेहरुनिसा पुत्री मुश्ताक अहमद निवासी नाली बौजुंवा के रूप में हुई और दूसरे की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घायलों में तारिक हसैन पुत्र गुलाम महिदिन निवासी बौंजुंवा, वीरा भानो पुत्री गुलाम अहमद और एक अन्य शामिल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें