Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: ऊधमपुर में भाजपा नेता के घर पर लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

ऊधमपुर जिले के चनैनी कस्बे में भाजपा नेता संसार चंद के घर में भीषण आग लग गई जिससे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक घर का सारा सामान जल चुका था। परिवार के सदस्य इस घटना से सदमे में हैं।

By Sher Singh Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 24 Sep 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
चनैनी में भाजपा नेता के घर में लगी आग।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। चनैनी कस्बे के वार्ड नंबर 4 में मंगलवार सुबह अचानक से भाजपा नेता संसार चंद के घर में आग लग गई।

जब परिवार के सदस्यों को इसका पता चला तो इसके बारे में तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया और दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग लगने से अंदर रखा सारा सामान जल गया था।

जानकारी अनुसार सुबह के समय परिवार के सदस्य अपने कामों में व्यस्थ थे कि अचानक से एक कमरे में आग लगी और देखते ही देखते आग फैल गई। अंदर मौजूद लोगों को समय पर इसका पता चल गया और सभी सुरक्षित बाहर निकल आए।

देखते ही देखते आग भड़क भी गई। आसपास रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंच गए और दमकल विभाग को भी सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के कुछ समय के बाद दमकल विभाग की टीम पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

जब आग पर काबू पाया गया तो पाया कि अंदर रखा ज्यादातर सामान जल गया था। संसार चंद ने बताया कि आग लगने से बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। अंदर मौजूद फ्रिज, टीवी, बेड सहित सारा जरूरत का सामान जल गया है। सामान जलने से अब पूरे परिवार को ही परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।