Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: जम्मू-श्रीनगर और जम्मू-किश्तवाड़ राजमार्ग आज रहेगा बंद, पुलिस ने लोगों को दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से दो दिन पहले ही एडवाइजरी जारी कर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 21 मई को बंद रहने की बात कही गई। इसके चलते जम्मू-श्रीनगर (Jammu Srinagar highway closed) और जम्मू-किश्तवाड़ (Jammu Kishtwar highway) राष्ट्रीय राजमार्ग सोमवार की शाम छह बजे के बाद बंद कर दिया गया। ये दोनों राजमार्ग मंगलवार को भी बंद रहेंगे। पुलिस ने लोगों को हाईवे बंद होने की जानकारी भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 21 May 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
जम्मू-श्रीनगर और जम्मू-किश्तवाड़ राजमार्ग आज रहेगा बंद।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। जम्मू-श्रीनगर और जम्मू-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की शाम छह बजे के बाद वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई। छह बजे के बाद किसी भी वाहन को घाटी और किश्तवाड़, डोडा जाने की अनुमति नहीं दी गई। मंगलवार को भी दोनों राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।

आज भी बंद रहेंगे दोनों राजमार्ग

जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से दो दिन पहले ही इंटरनेट मीडिया पर एडवाइजरी जारी कर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के 21 मई को बंद रहने की जानकारी दी गई थी। रविवार देर रात फिर से इंटरनेट मीडिया के जरिए जानकारी दी गई कि सोमवार को शाम छह बजे के बाद राजमार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया जाएगा और इस बार जम्मू-श्रीनगर के साथ जम्मू-किश्तवाड़ राजमार्ग भी बंद रहेगा। दोनों राजमार्ग मंगलवार को बंद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Namo Drone Didi Yojana: जम्मू कश्मीर में नमो ड्रोन दीदी योजना को प्रभावी बनाएगी सरकार की कमेटी

ऊधमपुर व रामबन में पुलिस ने लोगों को दी जानकारी

सोमवार को ऊधमपुर व रामबन में पुलिस के वाहन विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर लोगों को इसकी जानकारी देने लगे। लोगों को समझाया गया कि इस सूचना को ध्यान में रखकर ही यात्रा की योजना तैयार करें। सोमवार को शाम छह बजे के बाद ऊधमपुर से वाहनों के आगे जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके बाद शाम तक काफी संख्या में ट्रकों को रोक दिया गया था। राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही क्यों बंद की गई है, इसके बारे में पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई।

ये भी पढ़ें: Rajouri Lok Sabha Seat 2024: महबूबा मुफ्ती ने राजौरी के बाजारों में किया रोड शो, 25 मई को अनंतनाग सीट पर मतदान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर