Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur: घर से निकलने से पहले ठहरिये! आज और कल बंद रहेगा जम्मू-श्रीनगर हाईवे, ये बड़ी वजह आई सामने

Jammu Srinagar highway रामबन में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर टनल टी-5 में वेंटिलेशन व जेट फैन लगाने और एमएनबी-19 में गर्डर लांच करने को लेकर मंगलवार व बुधवार को देर रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक राजमार्ग को बंद रखा जाएगा। इसके बाद 17 जनवरी को रात 12 बजे राजमार्ग को बंद किया जाएगा और 18 जनवरी को सुबह छह बजे तक बंद रहेगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir: आज और कल रात 12 से सुबह छह बजे तक बंद रहेगा जम्मू-श्रीनगर हाईवे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। रामबन में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर टनल टी-5 में वेंटिलेशन व जेट फैन लगाने और एमएनबी-19 में गर्डर लांच करने को लेकर मंगलवार व बुधवार को देर रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक राजमार्ग को बंद रखा जाएगा। इस दौरान चिनैनी नाशरी टनल से रामबन तक वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी।

16 जनवरी की रात 12 बजे से राजमार्ग बंद

नेशनल हाईवे अथारिटी ने इसकी जानकारी रामबन प्रशासन को दी थी और रामबन प्रशासन की तरफ से इसका आदेश जारी किया गया है। आदेश के अनुसार 16 जनवरी की रात 12 बजे राजमार्ग को बंद किया जाएगा और फिर 17 जनवरी को सुबह छह बजे तक राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।

18 जनवरी को सुबह छह बजे तक बंद

इसके बाद 17 जनवरी को रात 12 बजे राजमार्ग को बंद किया जाएगा और 18 जनवरी को सुबह छह बजे तक बंद रहेगा। ऊधमपुर में घाटी जाने वाले वाहनों पर रात करीब नौ बजे ही प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jammu: अराजक तत्वों के खिलाफ डीजीपी स्वैन का कड़ा रुख, बोले- कठोर कार्रवाई के लिए रहें तैयार

रात नौ बजे के बाद किसी वाहन को जाने की अनुमति नहीं

आदेश अनुसार रात नौ बजे के बाद किसी वाहन को घाटी की तरफ जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वहीं जिला ऊधमपुर के जखैनी से डोडा, किश्तवाड़, भद्रवाह, बटोत, चिनैनी, सुद्धमहादेव व अन्य रूट पर चलने वाले वाहनों की आवाजाही जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें: Rajouri Crime: सात हजार नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज; दवा विक्रेता की तलाश जारी