Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur: सात हजार से अधिक युवाओं ने दी Accounts Assistant पद के लिए परीक्षा, सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

Accounts Assistant (Finance) Exam जम्मू कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से रविवार को जिले में लेखा सहायक (वित्त) के पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई जिसमें जिले के शहर व ग्रामीण इलाकों से सात हजार से अधिक युवाओं ने भाग लिया। परीक्षा को लेकर स्थापित किए गए परीक्षा केंद्रों के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध थे। स्थापित किए 23 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा सुबह में हुई।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
Udhampur में लेखा सहायक (वित्त) पद के लिए परीक्षा देने पहुंचे युवा की तलाशी लेते सुरक्षाकर्मी।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। जम्मू कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से रविवार को जिले में लेखा सहायक (वित्त)(Accounts Assistant (Finance) Exam) के पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई, जिसमें जिले के शहर व ग्रामीण इलाकों से सात हजार से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया।

परीक्षा केंद्रों के बाहर सुरक्षा के थे कड़े इंतजाम

परीक्षा को लेकर स्थापित किए गए परीक्षा केंद्रों के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। जिले में स्थापित 23 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा का आयोजन सुबह के समय हुआ। आवेदन करने वाले युवा दस बजे से पहले ही परीक्षा केंद्रों में पहुंच गए थे।

पुलिस की तरफ से पूरी जांच के बाद ही युवाओं को अंदर जाने की मिली अनुमित

पुलिस की तरफ से पूरी जांच के बाद ही युवाओं को अंदर जाने की अनुमित दी गई। मजिस्ट्रेट, केंद्र अधीक्षक, उपाधीक्षक और पर्यवेक्षकों के नेतृत्व में दोपहर तक परीक्षा चली। परीक्षा के संपन्न होने के बाद कुछ युवा हंसते हुए तो कुछ मायूस चेहरा लेकर परीक्षा केंद्रों से बाहर निकले।

यह भी पढ़ें: J&K Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी-मैदानों में दिखे बादल, मुगल रोड बंद; IMD ने की मौसम को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

परीक्षा केंद्रों के नजदीक सड़कों पर यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए यातायात पुलिस विभाग की तरफ से पूरे इंतजार किए गए थे। यातायात पुलिस के जवानों की भी परीक्षा केंद्रों के बाहर तैनाती की गई थी।

यह भी पढ़ें:  PPC 2024: PM Modi आज 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में बच्चों को एग्जाम संबंधी देंगे टिप्स, जम्मू से दो छात्र-छात्राएं शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर