Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेमीफाइनल में पौनी व क्वार्टर फाइनल में निजा क्लब पहुंचा

कस्बे के खेल मैदान में जारी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को हुए मुकाबले में पौनी क्रिकेट क्लब ने तलवाड़ा को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल और निजा क्रिकेट क्लब ने लैड क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 07 Jul 2022 08:05 AM (IST)
Hero Image
सेमीफाइनल में पौनी व क्वार्टर फाइनल में निजा क्लब पहुंचा

संवाद सहयोगी, पौनी : कस्बे के खेल मैदान में जारी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को हुए मुकाबले में

पौनी क्रिकेट क्लब ने तलवाड़ा को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल और निजा क्रिकेट क्लब ने लैड क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए लैड ने 12 ओवर में 87 रन बनाए, जिसमें राकेश 25, और दर्शन ने 24 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में निजा क्रिकेट क्लब के रवि थापा 3, आदित्य, निजा 2-2, दिव्यांश, धीरज को एक-एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए निजा क्रिकेट क्लब की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर एक गेंद शेष रहते 88 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया। टीम के लिए रवि थापा 21, सागर गिल 23, निजा 13, साहिल ने 12 रनों का योगदान दिया। लैड की तरफ से गेंदबाज दर्शन व राकेश दो-दो तथा अखिल को एक विकेट मिला। निजा क्रिकेट क्लब के रवि थापा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। दूसरे मैच में पौनी ने तलवाड़ा को पांच विकेट से हरा दिया। तलवाड़ा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 12 ओवर में 113 रन बनाए। जवाब में पौनी की टीम ने 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के बाद पौनी क्रिकेट क्लब की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है, जबकि निजा क्रिकेट क्लब की टीम को रनसू के खिलाफ अपना क्वार्टर फाइनल मैच खेलना होगा। रनसू और निजा क्रिकेट क्लब की टीम में से जो टीम क्वार्टर फाइनल मैच जीतेगी वह पौनी के साथ पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला राइजिग स्टार सुंदरबनी और यंग स्टार (वाईसीसी) रियासी की टीम के बीच खेला जाएगा।