Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Udhampur: मोदी ग्राउंड में इस दिन आ रहे PM नरेंद्र मोदी, तैयारियों को लेकर जुटा प्रशासन; BJP नेता कर रहे प्रचार

ऊधमपुर में लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते 12 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर आने वाले हैं। वो मोदी ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर प्रशासन किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं छोड़ना चाहता है। इसके लिए प्रशासन पूरजोर तैयारियों से जुटा हुआ है। साथ ही बीजेपी नेता लोगों के बीच रैली में आने के लिए प्रचार कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 07 Apr 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
मोदी ग्राउंड में इस दिन आ रहे PM नरेंद्र मोदी।

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर 12 अप्रैल को ऊधमपुर में आयोजित होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां मोदी ग्राउंड में शुरू हो गई हैं। वाटर प्रूफ पंडाल बनने लगा है। मोदी का मंच तैयार करने का काम भी शुरू हो चुका है। सुरक्षाबलों ने भी मोदी ग्राउंड के अपनी सुरक्षा में ले लिया है।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने भी नेताओं व पदाधिकारियों के साथ मोदी ग्राउंड जाकर तैयारियों का जायजा लिया। वहीं, भाजपा के नेता व कार्यकर्ता रैली के कामयाब बनाने के लिए शहर व ग्रामीण इलाकों में जाकर प्रचार कर रहे हैं।

12 अप्रैल को होगी पीएम मोदी की रैली

12 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ऊधमपुर में प्रधानमंत्री की रैली आयोजित की जा रही है। पिछले दिनों इसका एलान किया गया था और रविवार को मोदी ग्राउंड में रैली की तैयारियां शुरू कर दी गई। रैली के लेकर वाटर प्रूफ पंडाल बन रहा है और मंच का भी काम शुरू कर दिया गया है। मोदी ग्राउंड में रैली से पहले ही रौनक बनने लगी है। सुरक्षाबलों ने सुरक्षा केा मजबूत कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: आतंकियों पर कहर बरपाएंगी महिला एसओजी, चुनाव से पहले मिली बड़ी जिम्मेदारी

मोदी ग्राउंड में कड़ी सुरक्षा

मोदी ग्राउंड अब कड़ी सुरक्षा में है। दोपहर के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना भी कई नेताओं के साथ मोदी ग्राउंड पर पहुंचे और उन्होंने चल रहे कार्य का पूरा जायजा लिया। उन्होंने देखा कि किस तरह से भाजपा की टीम काम की निगरानी कर रही है। कुछ कमियां पाए जाने पर जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए।

रैली में आने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे बीजेपी नेता

प्रधानमंत्री की रैली के कामयाब बनाने के लिए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जिले के शहर व ग्रामीण इलाकों में सभाओं का आयोजन कर लोगों के रैली में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करना शुरू कर दिया है। रैली को लेकर डोडा, किश्तवाड़, रामबन में भी खूब प्रचार किया जा रहा है। रैली में हिस्सा लेने के लिए काफी संख्या में इन जिलों से भी भाजपा नेता व कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: Jammu News: PoK चले गए तीन आतंकियों पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई, करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें