Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: एक्शन में पुलिस! इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया भड़काऊ संदेश या पोस्ट तो होगी सख्त कार्रवाई

इंटरनेट मीडिया पर ऐसी कोई भी आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने पर रियाशी पुलिस सख्त कार्रवाई कर सकती है। इसके लिए एसएसपी ने लोगों को सलाह देते हुए आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने से बचने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति क्षेत्र की शांति भंग और सद्भाव को नुकसान पहुंचाने वाली पोस्ट करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Rajesh Dogra Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Tue, 23 Jan 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया भड़काऊ संदेश या पोस्ट तो होगी सख्त कार्रवाई।

संवाद सहयोगी, रियासी। इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसी के साथ पुलिस ने किसी भी भड़काऊ और नफरत फैलाने वाले पोस्ट करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की हिदायत भी जारी की है।

एसएसपी अमित शर्मा ने लोगों को सलाह दी कि वे इंटरनेट मीडिया पर ऐसी कोई भी आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने से बचें, जिससे क्षेत्र में शांति और सद्भाव को नुकसान पहुंचता हो। पुलिस इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म के साथ ही सभी पोस्ट और टिप्पणियों पर नजर रखे हुए हैं। अगर कोई व्यक्ति क्षेत्र की शांति भंग और सद्भाव को नुकसान पहुंचाने वाली पोस्ट करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Jammu: लद्दाख को मिले राज्य का दर्जा, गृह मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव; छठी अनुसूची में शामिल करने की मांग

आपत्तिजनक पोस्ट के बाद नाराजगी हुई पैदा

बता दें कि मंगलवार देर शाम को इंटरनेट मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट से लोगों में नाराजगी पैदा हो गई थी। लेकिन पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए न केवल स्थिति को संभाल लिया, बल्कि पोस्ट करने वाले के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: Srinagar News: 'सीमा पार घुसपैठ सुरक्षाबलों के लिए चुनौती लेकिन नियंत्रण में स्थिति', अवंतीपोरा में बोले डीजीपी आर आर स्वैन