Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई मां से शिक्षक ने करवाई सफाई, बदसलूकी से बात करने का भी आरोप

Jammu Kashmir News जम्मू- कश्मीर के उधमपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने गई मां से शिक्षक ने स्कूल और अपने ऑफिस की सफाई करवाई। यहीं नहीं शिक्षक पर महिला से बदसलूकी से बात करने का भी आरोप है। बच्चे की मां सुषमा देवी ने सीईओ कार्यालय उधमपुर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 22 Jul 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
शिक्षक ने महिला से करवाई स्कूल की सफाई

जागरण संवाददाता, उधमपुर। जिला उधमपुर के शिक्षा जोन जिब में सरकारी प्राइमरी स्कूल तड़वा में बच्चे को स्कूल छोड़ने गई मां से शिक्षक द्वारा स्कूल की सफाई करवाने और बदसलूकी के साथ बात करने का मामला सामने आया है। सोमवार को बच्चे की मां सुषमा देवी ने सीईओ कार्यालय उधमपुर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

'बच्चे का इतना ही ख्याल है तो खुद ही सफाई कर दो'

सुषमा देवी ने बताया कि शनिवार को जब मैं अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए गई तो मैंने कक्षा में बहुत की कचरा फैला हुआ देखा और शिक्षक से कहा कि कक्षाओं में सफाई करवा कर रखें। शिक्षक बदसलूकी के साथ बात करने लगा और कहने लगा कि अगर बच्चे का इतना ही ख्याल है तो खुद ही सफाई कर दो।

यह भी पढ़ें- Jammu News: बिजली कटौती ने छीना लोगों का सूकुन, अंधेरे में डूबी गलियों में गूंजती रही बच्चों के रोने की आवाज

शिक्षक ने अपने ऑफिस में भी करवाई सफाई

उन्होंने बताया कि अपने बच्चे के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए पूरे स्कूल की सफाई की और फिर शिक्षक ने अपने कार्यालय में भी सफाई करवाई। महिला ने बच्चे के सहयोग से इसका वीडियो भी बनाया और सीईओ दिखाया। वहीं शिकायत मिलने के बाद सीईओ ऊधमपुर गीतू बंगोत्रा जेडईओ जिब को जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir Terrorist Attack: राजौरी में सेना के शिविर पर गोलीबारी, एक आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी