Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhampur News: युवाओं को फंसाकर मादक पदार्थों की तस्करी में करता था शामिल, गिरफ्तार

पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को 52 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपित से पूछताछ के बाद हेरोइन के मुख्य आपूर्तिकर्ता शाहनवाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया है जो क्षेत्र के युवाओं को फंसाने और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल करता था। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 10 Feb 2023 01:12 PM (IST)
Hero Image
नशे का कारोबार करने का आरोपित पुलिस की हिरासत में

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़: जिला पुलिस ने मदाक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी रखा है। पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को 52 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपित ने मादक पदार्थ को अपनी दुकान में रखा था। आरोपित मोहम्मद इकबाल खांडे पुत्र बशीर अहमद खांडे निवासी ठाकराई, जो इस समय शक्तिनगर किश्तवाड़ में रह रहा था।

पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता

आरोपित से पूछताछ के बाद हेरोइन के मुख्य आपूर्तिकर्ता शाहनवाज अहमद निवासी तुंद किश्तवाड़ को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है, जो क्षेत्र के युवाओं को फंसाने और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल करता था।

एसएसपी किश्तवाड़ ने कहा कि इंस्पेक्टर आबिद बुखारी एसएचओ पीएस किश्तवाड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसने संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर ड्रग्स के मुख्य आपूर्तिकर्ता शाहनवाज अहमद पुत्र अब्दुल मजीद निवासी हडियाल किश्तवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

30 किलो भुक्की के साथ आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर: मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ जिला पुलिस के जारी अभियान के तहत चिनैनी थाना पुलिस ने एक ट्रक में छिपा कर ले जायी जा रही 30 किलोग्राम भुक्की बरामद की है। चिनैनी पुलिस थाना प्रभारी ओम प्रकाश के नेतृत्व में पुलिस ने मोटर शेड में नाका लगा रखा था। इसी दौरान पुलिस ने श्रीनगर से जम्मू की तरफ जा रहे ट्रक(कैंटर)को तलाशी के लिए रोका।

जब तलाशी ली गई तो ट्रक के टूल बाक्स में पालीथिन बैग में ले जाई जा रही 30 किलोग्राम भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक और भुक्की को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। चिनैनी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक सुखदेव सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी मोदेरा पन्नुआ, पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - Samba News: देर रात गाय से टकराई लाल सिंह की कार, एयरबैग खुलने से बच गई जान