Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: मिस्ड कॉल से दोस्त बनी महिला से बिहार के शख्स ने किया दुष्कर्म, 15 साल के कठोर कैद की सजा

मिस्ड कॉल के बाद आरोपी उसे नियमित रूप से कॉल करता था फिर वो दोस्त बन गए। अभियोजक ने कहा आरोपी एक दिन महिला से मिलने के लिए बोकारो आया। वे बोकारो के एक होटल में मिले और वहां उसने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद महिला बेहोश हो गई और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने वारदात का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 29 Aug 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म के दोषी को 15 साल के कठोर कैद की सजा। (प्रतीकात्मक फोटो)

बोकारो, एजेंसी: झारखंड के बोकारो जिले की एक अदालत ने बिहार के एक व्यक्ति को 23 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के अपराध में सोमवार को 15 साल जेल की सजा सुनाई, पीड़िता से फोन पर मिस्ड कॉल के बाद उसकी दोस्ती हुई थी।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश योगेश कुमार सिंह ने बिहार के अरवल निवासी व्यक्ति को 2021 में महिला से दुष्कर्म के आरोप में 15 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार राय ने कहा कि अदालत ने उस पर 25,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया।

महिला से गलती से मिस्ड कॉल मिलने के बाद, व्यक्ति उसे नियमित रूप से कॉल करता था फिर वो दोस्त बन गए। अभियोजक ने कहा, वो एक दिन महिला से मिलने के लिए बोकारो आया।

वे बोकारो के एक होटल में मिले और वहां उसने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने वारदात का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

फिर, उसने वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे नियमित रूप से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। राकेश कुमार राय ने बताया कि इससे परेशान होकर उसने चास महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर