Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: '...BJP रच रही साजिश' भाजपा पर जमकर बरसीं मंत्री Baby Devi; बोलीं- कुछ भी कर ले, हमारी सरकार...

झारखंड में नावाडीह प्रखंड स्थित विभिन्न पंचायतों में विकास कार्यों को रफ्तार देने को लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री बेबी देवी ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया। वहीं बातचीत के दौरान मंत्री ने कहा कि राज्य के विकास को बाधित करने के लिए भाजपा ने एक साजिश के तहत मुख्यमंत्री को जेल भेजने का काम किया है लेकिन भाजपा के मंसूबों को पूरा होने नहीं दिया जाएगा।

By Ravi Kumar Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 19 Feb 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Politics: '...BJP रच रही साजिश' भाजपा पर जमकर बरसीं मंत्री Baby Devi;

संवाद सूत्र, नावाडीह (बेरमो)। झारखंड में नावाडीह प्रखंड स्थित विभिन्न पंचायतों में विकास कार्यों को रफ्तार देने को लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री बेबी देवी ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया।

इस दौरान मंत्री बेबी देवी ने नावाडीह प्रखंड के आहारडीह में पीसीसी पथ निर्माण कार्य, आहारडीह में बखरी टोला से शिव मंदिर के पास तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य, आहारडीह से निमियामोड़ तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य, बरई के लरैया टोला में बजरंगबली मंदिर से पुलिया तक पीसीसी पथ निर्माण कार्य, बरई के गरडीह टोला स्थित जाहेर थान में शेड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

भाजपा के मंसूबों को पूरा होने नहीं दिया जाएगा- मंत्री 

वहीं, बातचीत के दौरान मंत्री ने कहा कि राज्य के विकास को बाधित करने के लिए भाजपा ने एक साजिश के तहत मुख्यमंत्री को जेल भेजने का काम किया है, लेकिन भाजपा के मंसूबों को पूरा होने नहीं दिया जाएगा। राज्य में वर्तमान समय चंपई सोरेन के नेतृत्व में बनी सरकार दोगुनी ताकत के साथ विकास कार्य कर हेमंत सोरेन के अधूरे काम को पूरा करने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले, हमारी सरकार के विकास कार्य नहीं थमेंगे। भाजपा की साजिश का जवाब आगामी चुनावों में जनता देने का काम करेगी। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी। यहां बीस सूत्री प्रखंड अध्यक्ष वृजलाल हांसदा, प्रखंड सचिव सोनाराम हेम्ब्रम, मुखिया विजय कुमार रवि आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: 'जेल का फाटक टूटेगा, हेमंत सोरेन छुटेगा' पूर्व सीएम की गिरफ्तारी से समर्थकों में भारी आक्रोश; खूब की नारेबाजी

ये भी पढ़ें: Jharkhand Teachers Transfer: शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर चंपई के मंत्री ने दिया बड़ा अपडेट, बोले- बहुत जल्द होगा...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।