Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देश से भगाए जाएंगे रोहिंग्या! BJP नेता ने बता दी टाइमिंग, बढ़ी सियासी हलचल

लोकसभा चुनाव का परिणाम चार जून को आने वाला है। उससे पहले एग्जिट पोल के नतीजों से भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता गदगद हैं। इस बीच एग्जिट पोल से उत्साहित नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। वहीं आगे उन्होंने कहा कि घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को चिन्हित कर देश से भगाया जाएगा।

By Sanjay Jha Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 02 Jun 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
देश से भगाए जाएंगे रोहिंग्या! BJP नेता ने बता दी टाइमिंग, बढ़ी सियासी हलचल (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, चंदनकियारी। एग्जिट पोल से उत्साहित नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इंडी गठबंधन पर हमला बोला है और कहा कि आज एग्जिट पोल आ गया है और चार जून को परिणाम आएगा। तीसरी बार भाजपा चार सौ पार के अपार बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि देश के प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। इसके बाद सरकार पूरे जोश में काम करेगी। कांग्रेस-झामुमो के कार्यकाल में जिस प्रकार संताल परगना का डेमोग्राफी बदला है। इसके सुधार के लिए यहां घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या व बांग्लादेशियों को चिन्हित कर देश से भगाया जाएगा।

मथुरा व ज्ञानवापी में मंदिर भी बनेंगे- अमर बाउरी 

अमर बाउरी ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार, वंशवाद व तुष्टिकरण पर राजनीति करने वाले दलों को देश की जनता ने नकार दिया है। मुद्दा विहीन राजनीति के लिए एकत्रित हुए इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ होना तय हो चुका है, जिन्होंने सिर्फ अपने कुकृत्यों को छुपाने व जेल जाने से बचने के लिए गठबंधन कर जनता को बरगलाने का नाकाम कोशिश की।

उन्होंने कहा कि देश में सनातन की एकता के आगे तुष्टीकरण का प्रभाव फेल हो गया। अब पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा होगा और मथुरा व ज्ञानवापी में मंदिर भी बनेंगे। मौके पर विनोद गोराई, फटिक दास, रसराज महतो, दिलीप महतो समेत अन्य मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- 

Dhanbad Traffic Change : काउंटिंग के दिन बदली रहेगी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था, रूट चार्ट किया गया जारी

Bijli News : बिजली चोरी पर लगेगी लगाम! अब घर-घर किया जाएगा ये काम, विभाग की तैयारियां पूरी