Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bokaro: दहेज हत्या के आरोप में आरोपी पति गिरफ्तार, अन्य ससुरालवालों की तलाश में जुटी पुलिस

बोकारो जिले के बेरमो में गुंजरडीह निवासी टिंकू ठाकुर उर्फ रोहित को नावाडीह पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए टिंकू ठाकुर पर दहेज के लिए पत्नी कंचन देवी की हत्या करने का मामला दर्ज है। अनुसंधान कर रहे अवर निरीक्षक श्रवण कुमार के अनुसार मामले के अन्य नामजद अभियुक्त के गिरफ्तारी को ले छापेमारी की जा रही है।

By Ravi KumarEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sat, 12 Aug 2023 03:36 AM (IST)
Hero Image
दहेज हत्या के आरोप में आरोपी पति गिरफ्तार, अन्य ससुरालवालों की तलाश में जुटी पुलिस

संवाद सहयोगी, नावाडीह/बेरमो: झारखंड के बोकारो जिले के बेरमो में गुंजरडीह निवासी टिंकू ठाकुर उर्फ रोहित को नावाडीह पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है।

जेल भेजे गए टिंकू ठाकुर पर दहेज के लिए पत्नी कंचन देवी की हत्या करने का मामला दर्ज है। अनुसंधान कर रहे अवर निरीक्षक श्रवण कुमार के अनुसार मामले के अन्य नामजद अभियुक्त के गिरफ्तारी को ले छापेमारी की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि नौ अगस्त की शाम गुंजरडीह के नावाबांध तालाब से कंचन देवी का शव बरामद किया था, जिसके बाद मृतका कंचन देवी की मां सुनीता देवी ने नावाडीह पुलिस से कंचन की दहेज के लिए हत्या कर शव तालाब में फेंकने की लिखित शिकायत की थी।

दहेज के दबाव में होती थी मारपीट

पुलिस को बताया कि ससुरालवाले अक्सर बेटी को दहेज में और पैसा लाने का दबाव बनाते हुए मारपीट करते थे। साथ ही धमकी देते थे कि दहेज नहीं देने पर दूसरा विवाह कर लेंगे।

इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। पत्नी का शव मिलने के बाद टिंकु व उसके मां व भाई घर छोड़कर फरार हो गए थे।

Jharkhand Land Scam: विष्णु अग्रवाल से तीन दिन और पूछताछ करेगी ईडी, प्रेम प्रकाश भी होगा सामने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर