Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bokaro News: बेटे की लंबी उम्र के लिए मां ने रखा था 'जितिया' उपवास, घर आ गई बेटे की लाश

बोकारो में 10 साल के एक बच्चा तालाब में डूब गया। वहीं गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। बताया जा रहा है कि उसकी मां ने अपने बेटे की लंबी उम्र के लिए जितिया पर्व रखा था। मृतक चंदनकियारी बाजार स्थित आनंद धर का 10 वर्षीय बेटा महादेव है।

By Sanjay JhaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 07 Oct 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
बेटे की लंबी उम्र के लिए मां ने रखा था 'जितिया' उपवास, घर आ गई बेटे की लाश

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी। बोकारो में 10 साल के किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से हुआ।

मृतक की पहचान चंदनकियारी बाजार स्थित आनंद धर का 10 वर्षीय बेटे महादेव के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और मोहल्ले में मातम छा गया। उधर, मां ने अपने बच्चों की लंबी उम्र के लिए जितिया उपवास रखा था।

किशोर अपने पिता संग तालाब गया था घुमने

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार सुबह की है, जब जितिया के त्योहार के दौरान पिता आनंद अपने बेटे महादेव के अलावे एक भतीजा और भतीजी को साथ लेकर नजदीक के दुलाल बांध तालाब में नहाने गया था। पिता कपड़ा तालाब में कपड़े धोने में लगे और इस दौरान बच्चे तालाब के पानी में नहाने लगे।

वहीं, नहाने के दौरान तीनों बच्चे पानी की गहराई में डूबने लगा। डूबते बच्चों पर पिता की नज़र पड़ी तो वे शोर मचाते हुए तालाब में कूद गए।

इस दौरान अगल-बगल के ग्रामीण भी पहुंचकर बच्चों को पानी से निकालने में लग गए। हालांकि, दो बच्चे को सकुशल निकाल लिया गया, लेकिन गहरे पानी में बेटे के चले जाने से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: रेलवे की आंतरिक बहाली में दो साल की बाध्यता खत्‍म, दक्षिण पूर्व रेलवे में खाली हैं ग्रुप-सी के 265 पद

स्कूल में जारी होना था रिजल्ट

मृतक चंदनकियारी में ही एक निजी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। उसका शनिवार को रिजल्ट जारी होना था। इसलिए, अभिभावक के साथ देर से उसे स्कूल में रिजल्ट के लिए जाना था। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय विधायक अमर बाउरी ने पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया।

यह भी पढ़ें: Dhanbad News: धनबाद में डायलिसिस मरीजों की संख्या बढ़ी, हर महीने 1800 का हो रहा इलाज; मशीनें बढ़ाने की तैयारी