Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bokaro Crime News : ठेकेदार को बदमाशों ने गोलियों से भूना, राजद कार्यालय के पास वारदात को दिया अंजाम; हालत गंभीर

बोकारो में ऐश पौंड के ठेकेदार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायल ठेकेदार को अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार सुबह की है। मामले में हरला थाना पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

By Arvind kumar SinghEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 12 Nov 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
ठेकेदार को बदमाशों ने गोलियों से भूना, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, बोकारो। बोकारो में ऐश पौंड के ठेकेदार पर बाइक सवार दो बदमाशों ने राजद कार्यालय के पास ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दी। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें बीजीएच में इलाज के भर्ती कराया गया है।

घटना शनिवार की सुबह करीब आठ बजे की है। हरला थाने की पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी है। घंटों बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। रात तक पुलिस जानलेवा हमले का कारण भी पता नहीं लगा पाई थी।

विस्थापित नेता रघुनाथ महतो ने क्या कहा

शंकर के साझेदार सह विस्थापित नेता रघुनाथ महतो ने कहा कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो थाने का घेराव किया जाएगा। रघुनाथ की ठेका कंपनी आरएन इंटरप्राइजेज को ऐश पौंड में छाई ढुलाई का काम मिला है। इसी में शंकर साझेदार हैं।

उसने पुलिस को बताया कि सुबह में बुलेट बाइक जेएच 09 एएक्स-4791 से निकला। बसंती मोड़ में सब्जी खरीदी। फिर वहां से दोस्त अमरेश सिंह उर्फ अप्पू को साथ लेकर नया मोड़ की ओर चला। आगे बढ़ने पर सरकारी शराब दुकान के पास मोबाइल पर कॉल आया।

यह है पूरा मामला

बाइक अप्पू को चलाने के लिए दी और खुद पीछे बैठकर मोबाइल पर बात करने लगा। शंकर की मानें तो जैसे ही वह राजद कार्यालय के पास पहुंचा, पीछे से बाइक पर सवार दो युवक आए और एक गोली चलाई। मुड़कर देखा तो उस बाइक पर पीछे बैठे युवक के हाथ में पिस्टल थी।

अपने साथी को यह जानकारी दे रहा था कि अपराधी ने दूसरी गोली चला दी। यह गोली उनके कमर के पास लगी। तीसरी गोली बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी। बदमाशों ने दो गोली और चलाईं। यह गोली बुलेट में लगी। उसके दोस्त अप्पू ने बीजीएच में भर्ती कराया।

पुलिस ने घायल ठेकेदार शंकर रवानी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी की है। पुलिस टीम जांच में जुटी है। बहुत जल्द ही घटना की वजह सामने आएगी। अपराधियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।- कुलदीप कुमार, नगर डीएसपी, बोकारो

यह भी पढ़ें: Jharkhand News : धनबाद में हाथियों का तांडव, युवक को कुचलकर मौत के घाट उतारा; 25 गांव में दहशत का माहौल

यह भी पढ़ें: प्रिंस खान गैंग पर धनबाद पुलिस का शिकंजा, हथियार के साथ दो दबोचे गए; बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे सभी