Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हेमंत सरकार के चार साल, नवाडीह में 24 नवंबर से होगा 'आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन

झारखंड में 29 दिसंबर को हेमंत सरकार के चार साल पूरे होने जा रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश भर में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन होना है। नवाडीह प्रखंड में भी आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का 15 नवंबर से आयोजन होना था जिसमें कुछ फेरबदल किया गया है। अब इसका आयोजन 24 नवंबर से नावाडीह प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की फाइल फोटो।

संसू, नावाडीह (बेरमो)। हेमंत सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर नावाडीह प्रखंड में 15 नवंबर से प्रारंभ होने वाली आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में त्योहार के वजह से फेरबदल किया गया है। अब यह कार्यक्रम 24 नवंबर से नावाडीह प्रखंड के विभिन्न पंचायत में आयोजित की जाएगी। उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने इससे संबंधित आदेश निकालते हुए नावाडीह बीडीओ प्रशांत कुमार हेम्ब्रम को कार्यक्रम की सफलता को ले व्यापक प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें

इस तारीख को इन जगहों पर होगा कार्यक्रम का आयोजन

उपायुक्त की ओर से निकाले गए नए आदेशानुसार 24 नवंबर को मुंगोरांगामाटी, 25 नवंबर को पोखरिया, 28 नवंबर को पेंक, 29 नवंबर को गोनियाटो, 30 नवंबर को नारायणपुर, दो दिसंबर को काछो, चार दिसंबर को कंजकिरो, पांच दिसंबर को पलामू, छह दिसंबर को बरई, सात दिसंबर को खरपीटो, आठ दिसंबर को पोटसो, नौ दिसंबर को सुरही, 11 दिसंबर को आहरडीह, 12 दिसंबर को नावाडीह, 14 दिसंबर को भलमारा, 15 दिसंबर को चपरी, 16 दिसंबर को बिरनी, 18 दिसंबर को चिरुडीह, 19 दिसंबर को सहरिया, 20 दिसंबर को भेंडरा, 21 दिसंबर को बाराडीह, 22 दिसंबर को परसबनी, 23 दिसंबर को दहियारी एवं 26 दिसंबर को गुंजरडीह में यह कार्यक्रम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अब सरकारी क्‍वॉर्टर से बाहर रहने वाले डॉक्‍टरों पर होगी कार्रवाई, मरीजों को 24 घंटा चिकित्सकीय सेवा दिलाना है मकसद

यह भी पढ़ें: पंजाबी की पूंजी से झारखंड में लहलहा रही नशे की फसल, नक्‍सल खौफ से मिल रहा अफीम की खेती को खाद-पानी, जानें पूरा खेल