Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: बोकारो के जंगल से मिला अधजला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका; तफ्तीश में जुटी पुलिस

बोकारो के गोमिया-विष्णुगढ़ मेन रोड स्थित जंगल से सोमवार को पुलिस ने अधजला अज्ञात शव बरामद किया है। उसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है। मामले में चौकीदार के बयान पर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। कपड़े माचिस सहित कुछ अन्य सामग्री भी बरामद हुई है।

By Mukesh kumar Mahto Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 25 Dec 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand News: बोकारो के जंगल से मिला अधजला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका; तफ्तीश में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, गोमिया। गोमिया-विष्णुगढ़ मेन रोड स्थित विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के छोटकी नेरकी कर्बला पश्चिम साइड ललकी मटिया जंगल से सोमवार को पुलिस ने एक अधजला अज्ञात अधेड़ का शव बरामद किया है। अधेड़ की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है। घटना के संबंध में चौकीदार के बयान पर विष्णुगढ़ थाना में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में विष्णुगढ़ थाना प्रभारी रामनारायण सिंह ने बताया कि सोमवार को चौकीदार से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के ललकी मटिया जंगल में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा है। कपड़े, माचिस सहित कुछ अन्य सामग्री भी जंगल में पाई गई है। सूचना मिलते ही थाना के एसआई बबलू कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने कहा- शव चार-पांच दिन पुराना

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया अज्ञात अपराधियों ने अधेड़ को जलाकर हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से जंगल में फेंक दिया है। शव चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। हाथ और पैर छोड़कर चेहरा सहित पूरे शरीर में सिर्फ कंकाल बचा है। शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है।

ये भी पढ़ें: Raid In Dhanbad Jail: धनबाद जेल में छापा, एक दर्जन कैदियों से पूछताछ; गैंगस्टर अमन की हत्या के बाद एक्शन में प्रशासन

इस घटना को लेकर आसपास के क्षेत्रों में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। विष्णुगढ़ थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया है, शव की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयासरत है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: रांची में नशाखुरानी गिरोह का भंडाफोड़, RPF ने तीन आरोपियों को धर-दबोचा; ट्रेन में यात्रियों को ऐसे देते थे चकमा

ये भी पढ़ें: गजब का तकनीक! अस्पताल में आग लगने से पहले बजने लगेगा सायरन, होने लगेगी वर्षा; जानें कैसे काम करेगा सिस्टम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर