Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीवी झगड़ती थी, लाश को ठिकाने लगाकर मिला आराम ली चैन की नींद, पत्‍नी की हत्‍या के बाद पति का कबूलनामा

रावत अपनी पत्‍नी सुषमा को पहले घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में ले गया और वहीं गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी और घर आकर चुपचाप आराम से लेट गया और अपनी मां के किसी भी सवाल का सही से जवाब नहीं दिया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 12 Dec 2022 09:17 AM (IST)
Hero Image
बीवी के झगड़ से परेशान होकर पति ने की पत्‍नी की हत्‍या

जासं, बोकारो/सिंदरी। झारखंड के बोकारो जिले में बसे गांव चंदनकियारी की सियालजोरी बड़ाजोर पंचायत के डुमरबाद गांव में रहने वाले रावत सोरेन ने अपनी पत्नी 25 साल की सुषमा सोरेन की हत्या शनिवार की रात कर दी। वह उसे घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में ले गया। उसके बाद गला घोंट दिया। इसके बाद बिना किसी परेशानी या अपराधबोध के वह आराम से घर आकर सो गया। पूरी रात रावत की मां अपनी बहू की खोज में परेशान रही। सुबह उसका शव बरामद हुआ।

छुट्टियों में मंगेतर से मिलने आए सेना के जवान की काली करतूत, बाथरूम में नहाती हुई छात्राओं का बनाया वीडियो

पति के झगड़ने से परेशान होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम

पुलिस ने जब रावत से पूछताछ की तो उसका कहना था कि उसकी पत्‍नी उससे अक्सर झगड़ती थी इसलिए उसने उसका गला घोंट दिया। सुषमा के पिता धनबाद के बलियापुर में रहने वाले गोमस्तो मरांडी ने सियालजोरी थाने में अपने दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रावत की मां मंजू सोरेन धनबाद में बीसीसीएल (भारत कोकिंग कोल लिमिटेड) में नौकरी करती हैं। रावत अपनी पत्नी व मां के साथ धनबाद के सिंदरी में रहता था। ये सभी पूजा करने परिवार संग अपने गांव आए थे। पुलिस ने रावत को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

वारदात कोअंजाम देकर घर आकर आराम से लेटा गया पति

दरअसल, रावत हाल में पैतृक गांव डुमरबाद अपनी मां व पत्नी के साथ आया था। उसकी मां को पूजा करनी थी। शनिवार को सभी ने चास के मामरकुदर पहुंचकर पूजा की, फिर सभी गांव लौट आए। इसके कुछ देर बाद रावत अपनी पत्नी के साथ घर से निकला।

जब वह अकेले ही लौट आया तो मां मंजू सोरेन ने बहू के बारे में पूछा। उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, बल्कि घर में घुसकर सो गया। परेशान मां कुछ स्वजनों को लेकर बहू की तलाश करती रही। पूरी रात स्वजन परेशान थे। सुबह शव मिला। मृतका के मायके से पिता गोमस्तो मरांडी पहुंचे। उनके बयान पर प्राथमिकी हुई है।

घर में काम कर रही महिला को जहरीले जंतु ने काटा, झाड़-फूंक कराते रहे परिजन, हालत बिगड़ी तो हाथ-पांव फूले

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें