Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जामताड़ा में बनाएंगे देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर, बजरंगबली के साथ अब आगे बढ़ेगा कांग्रेस: डा. इरफान अंसारी

बोकारो परिसदन में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जामताड़ा विधायक डा. इरफान अंसारी ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस की जीत का सारा श्रेय भगवान बजरंगबली को जाता है और अब पार्टी उन्‍हीं के साथ आगे बढ़ेगी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 15 May 2023 09:22 AM (IST)
Hero Image
जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने जामताड़ा में सबसे बड़े हनुमान मंदिर का निर्माण होने की बात कही।

संवाद सहयोगी, जामताड़ा/बोकारो। कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस की जीत का सारा श्रेय भगवान बजरंगबली को जाता है। कांग्रेस पार्टी हनुमानजी के साथ ही आगे बढ़ेगी। 2024 के चुनाव में कांग्रेस को भगवान बजरंगबली का आशीर्वाद मिलेगा। इसके बाद देश में कांग्रेस का झंडा लहराएगा। यह बातें जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कही।

जामताड़ा में बनेगा देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर

उन्होंने रविवार को बोकारो परिसदन में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जामताड़ा में देश के सबसे बड़े हनुमान मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। मंदिर निर्माण में हम सबकुछ करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म के नाम पर राजनीतिक नहीं करती है, लेकिन भाजपा भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रही है।

राम के नाम पर डरा रही है भाजपा: इरफान अंसारी

लोगों को भाजपा राम के नाम पर डरा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हजयात्रा के साथ राजनीति कर रही है। तीर्थयात्री के साथ राजनीति नहीं होने दिया जाएगा। तीर्थयात्रियों के साथ कांग्रेस हाथ से हाथ मिलाकर खड़ी है। संसद में सही बात बोलने से भाजपा ने रोकने का प्रयास किया, जिसके कारण कांग्रेस की जीत कर्नाटक में हुई है। कर्नाटक की जीत प्रधानमंत्री की हार है।

जनता ने भाजपा ने नकारा: विधायक अंसारी

यह लग रहा है कि देश की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी लोहा व कोयला चोरी की राजनीति नहीं करती है। अगर बोकारो में अवैध कोयला कारोबार हो रहा है तो यह गंभीर बात है। मौके पर कांग्रेस बोकारो ओबीसी जिलाध्यक्ष महेश मंडल, प्रवक्ता जितेंद्र यादव, मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

गौरतलब है कि बीते शनिवार को सामने आए विधानसभा चुनाव के नतीजे में कर्नाटक में कांग्रेस ने बहुमत हासिल करते हुए सत्‍ता में वापसी की है। 224 सदस्‍यीय कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस को 136 सीटों पर जीत हासिल हुई है। जबकि भाजपा को 64 और जेडीएस को 20 सीटों से ही संतुष्‍ट रहना पड़ा है।