Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JEE Main result 2024: GGPS बोकारो के विद्यार्थियों ने मनवाया लोहा, 99.33 परसेंटाइल हासिल कर गौरव मिश्रा रहे आगे

जेईई मेंस का परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिया गया। इसमें जीजीपीएस बोकारो के विद्यार्थियों ने सफलता का परचम लहराया। इस परीक्षा में गौरव मिश्रा ने 99.33 और अरुणिमा चक्रवर्ती ने 97.95 परसेंटाइल स्कोर हासिल कर विद्यालय का मान बढ़ाया है। स्‍कूल के प्रिंसिपल सौमेन चक्रवर्ती ने कहा कि जेईई मेन प्रथम चरण की परीक्षा में विद्यार्थियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

By Ram Murti Prasad Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 13 Feb 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
जीजीपीएस बोकारो के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम।

जागरण संवाददाता, बोकारो। गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कूल बोकारो के विद्यार्थियों ने जेईई मेन (JEE Main) की परीक्षा में सफलता का परचम लहराया। प्रधानाध्यापक सौमेन चक्रवर्ती ने कहा कि जेईई मेन प्रथम चरण की परीक्षा में विद्यार्थियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

परीक्षार्थियों ने बढ़ाया विद्यालय का मान

इस परीक्षा में गौरव मिश्रा ने 99.33 परसेंटाइल स्कोर हासिल कर विद्यालय का मान बढ़ाया। अरुणिमा चक्रवर्ती ने 97.95, सिद्धार्थ अग्रवाल ने 97.51, प्रशांत कुमार ने 96.36, फैजान फिरदौस ने 86.59, नंदिता नुपूर ने 86.59, आदर्श मिलन ने 84.24 परसेंटाइल स्कोर हासिल किया। इसके अलावा अन्य विद्यार्थियों ने भी इस परीक्षा में सफलता हासिल की।

विद्यार्थियों की उपलब्धि से शिक्षकों के खिले चेहरे

कहा कि शिक्षक विद्यार्थियों को सफलता की राह दिखा रहे हैं। इन्हें चुनौतियों से निबटने के लिए तैयार कर रहे हैं। साथ ही जीवन में आगे बढ़ने की सीख दे रहे हैं। शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन में विद्यार्थी विविध प्रतियोगिता परीक्षा में श्रेष्ठता सिद्ध कर रहे हैं। जीजीइएस के अध्यक्ष तरसेम सिंह व सचिव सुरेंद्र पाल सिंह ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें: बदल दिया जा रहा कालका मेल का रूट, 15 फरवरी से दूसरे मार्ग से तय करेगी अपना सफर; अब इस बड़े स्‍टेशन पर होगा ठहराव

यह भी पढ़ें: चंपई सोरेन का धनबादवासियों को बेशकीमती तोहफा, गोविंदपुर और तोपचांची में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकर होगा तैयार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें