Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JSSC Paper Leak Case: '25-25 लाख में बेचा गया...', चंपई सरकार पर नेता प्रतिपक्ष का हमला; लगााया गंभीर आरोप

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने चंदनकियारी प्रखंड कार्यालय में सोमवार को आयोजित धरना-प्रदर्शन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जेएसएससी व सीजीएल जैसे महत्वपूर्ण प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्नपत्र भी सरकार के इशारे पर 25-25 लाख रुपए में बेचा गया जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी झारखंड की महागठबंधन सरकार ने जनता से किए चुनावी मुद्दे को भी झूठा साबित कर दिया।

By Sanjay Jha Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:16 PM (IST)
Hero Image
JSSC Paper Leak Case: '25-25 लाख में बेचा गया...', चंपई सरकार पर नेता प्रतिपक्ष का हमला; लगााया गंभीर आरोप

संवाद सहयोगी, चंदनकियारी। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी झारखंड की महागठबंधन सरकार ने जनता से किए चुनावी मुद्दे को भी झूठा साबित कर दिया। उक्त बातें नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने चंदनकियारी प्रखंड कार्यालय में सोमवार को आयोजित धरना-प्रदर्शन के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि जेएसएससी व सीजीएल जैसे महत्वपूर्ण प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्नपत्र भी सरकार के इशारे पर 25-25 लाख रुपए में बेचा गया, जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। अबुआ आवास के नाम पर झांसा देकर सरकार आपके द्वार में भीड़ इकट्ठा किया, परंतु इस दिशा में सकारात्मक कार्रवाई कर जरूरतमंदों को लाभ पहुंचाने की मंशा से कोसों दूर रही।

कांग्रेस के भी चुनावी मुद्दे झूठे साबित हुए- नेता प्रतिपक्ष

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भी चुनावी मुद्दे झूठे साबित हुए हैं। जिस सरकार के मुख्यमंत्री को ही अपराधी जैसे जेल जाना पड़े, ऐसे लोगों से जनता का मोहभंग हो चुका है। प्रखंड अंचल से सचिवालय तक भ्रष्टाचार हावी है। जहां थानेदार व बीडीओ सीओ की पोस्टिंग में बोली लगे, ऐसी सरकार से जनहित की उम्मीद ही बेइमानी है।

इस दौरान सीओ को मांगपत्र सौंपा गया। मौके पर फटीक दास, अशोक शर्मा, हरेंद्र महथा, मिहिर बाउरी, संजय महथा, ओमिओ ओझा, पंकज शेखर, दिलीप महतो आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: BJP से इस सीट पर पार पाना मुश्किल, अबतक MY फॉर्मूला भी बेअसर; क्या कहता है सियासी समीकरण

Hemant Soren: झारखंड हाईकोर्ट से ED अफसरों को बड़ी राहत, SC-ST मामले में कार्रवाई पर लगी रोक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर