Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेज रिवीजन पर टालमटोल की नीति छोड़े प्रबंधन

जासं बोकारो सेल एससी-एसटी इम्पलाइज फेडरेशन की बैठक गुरुवार को सेक्टर-चार के डा. भी

By JagranEdited By: Updated: Thu, 12 Aug 2021 07:20 PM (IST)
Hero Image
वेज रिवीजन पर टालमटोल की नीति छोड़े प्रबंधन

जासं, बोकारो : सेल एससी-एसटी इम्पलाइज फेडरेशन की बैठक गुरुवार को सेक्टर-चार के डा. भीमराव अंबेडकर प्रतिमा स्थल परिसर में अध्यक्ष शंभू कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें इस्पात कर्मियों के वेज रिवीजन पर चर्चा की गई।

शंभू कुमार ने कहा कि विगत 56 महीनों से सेल प्रबंधन कर्मियों का वेज रिवीजन किसी न किसी बहाने से टालते आ रही है। परंतु पिछले तीन वर्षों से सेल फायदे में है एवं वर्तमान वित्तीय वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में भी सेल ने 3850 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है, जिसमे बोकारो स्टील प्लांट का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। अकेले बोकारो स्टील प्लांट ने 1878.66 करोड़ रुपये कमाए हैं।

सेल की वर्तमान वित्तीय स्थिति के मद्देनजर प्रबंधन के पास कर्मियों का वेज रिवीजन टालने का अब कोई बहाना नहीं है। कहा कि कोरोना काल में कर्मियों ने जिस प्रकार जान हथेली पर रख कर सयंत्र के उत्पादन को जारी रखा यह उसी का परिणाम है। कहा कि वेज रिवीजन में विलंब का असर संयंत्र के उत्पादन पर पड़ सकता है।

इस अवसर पर महेंद्र राम, लालू रजक, शिव बहादुर राम, मुकेश कुमार, सिकंदर टोप्पो, दिलीप कुमार, सुरेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रेमनाथ, लीलू सोरेन, संजय कुमार अंबेडकर, ओम प्रकाश, अशोक मांझी, अनंत प्रसाद, राजेश कुमार, राजीव उराओ, ब्रह्मदेव भगत, मृत्युंजय दास, बहालाल मांझी, मिहिलाल मुर्मू, होरिल हेम्ब्रम, विजय मुर्मू, राकेश कुमार, अशोक कुमार, राज कुमार भारती मौजूद थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें