Move to Jagran APP

बोकारो के नवाडीह में बिछेंगी नई सड़कें, होगा भरपूर विकास; मंत्री बेबी देवी ने किया विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास

बोकारो के नवाडीह में मंत्री बेबी देवी ने विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्‍होंने पीसीसी पथ निर्माण का भी शिलान्यास किया जिसकी राशि विधायक मद से खर्च की जाएगी। उन्‍होंने नवाडीह प्रखंड के टेहरबागरी से कंजकीरो तक के पथ सुदृढ़ीकरण कार्य का भी शिलान्यास किया। मौके पर मंत्री ने राज्य सरकार की नई पेंशन व्यवस्था को लेकर सभी योग्य लाभुकों को लाभ लेने की बात कही।

By Ravi Kumar Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
नवाडीह में मंत्री बेबी देवी ने किया विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास।

संस, नावाडीह (बेरमो)। महिला बाल विकास मंत्री बेबी देवी ने नावाडीह प्रखंड की विभिन्न जगहों पर कई योजनाओं का शिलान्यास व भूमिपूजन किया। विधायक मद से परसबनी पंचायत के किमोजोरिया स्थित महतो टोला में पीसीसी पथ निर्माण, बिरनी के मानपुर में सरकारी तालाब के समीप पीसीसी पथ निर्माण, काछो के कोरियाबेड़ा हनुमान मंदिर के समीप पीसीसी पथ निर्माण तथा मुख्यमंत्री ग्राम सड़क सुदृढ़ीकरण योजना अंतर्गत नवाडीह प्रखंड के टेहरबागरी से कंजकीरो तक के पथ का सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया।

नवाडीह में विकास को दी जा रही निरंतर गति

इस दौरान सभी जगहों पर मंत्री बेबी देवी ने कहा कि जनसहयोग से नवाडीह क्षेत्र के विकास को निरंतर गति दी जा रही है। इस दौरान उन्होंने कार्य कराने वाले लोगों को काम में गुणवत्ता बनाए रखने का सख्त निर्देश दिया। कहा कि कार्य में जरा सी भी लापरवाही या घटिया निर्माण की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

योग्‍य लाभुक लें योजनाओं का लाभ: बेबी देवी

उन्होंने कहा कि इन योजनाओं का काम जल्द पूरा होगा और इससे स्थानीय लोगों को सुविधा मिलेगी। मौके पर मंत्री ने राज्य सरकार की नई पेंशन व्यवस्था को लेकर सभी योग्य लाभुकों को लाभ लेने की बात कही।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गों का ध्यान रख विभिन्न योजनाएं संचालित कर रही है। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि व लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: एक इंजन खराब दूसरी... गिरिडीह में भाजपा के खिलाफ चंपई ने भरी हुंकार, लगा दी तोहफों की झड़ी

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में व्यस्त थे घरवाले, किसी को नहीं था अंदाजा; अचानक आ गई पुलिस, फिर जो हुआ...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।