Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bokaro: मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किशोरी के साथ बदसलूकी, Video Viral होने पर 3 महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड

Jharkhand Crime News मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार की गई एक किशोरी के साथ अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में बोकारो स्थित चास महिला थाने की दो एएसआई और एक सिपाही को एसपी प्रियदर्शी आलोक ने निलंबित कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने किशोरी को बोकारो के चीराचास से मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़ा था।

By Mohit TripathiEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 22 Oct 2023 12:18 AM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर एसपी ने लिया संज्ञान। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बोकारो। मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार की गई एक किशोरी के साथ अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में बोकारो स्थित चास महिला थाने की दो एएसआई और एक सिपाही को एसपी प्रियदर्शी आलोक ने निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने किशोरी को चीराचास से मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़ा था। उसे चास महिला थाना में रखा गया, जहां से वह शाम में वहां से भागने लगी, जिसपर वहां तैनात एएसआई प्रोमिला मरांडी, सुमेरी हेम्ब्रम और सिपाही रिंकी कुमारी की नजर पड़ गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लिया संज्ञान

इसके बाद उन्होंने किशोरी को खदेड़कर पकड़ लिया और हाथ-पैर पकड़कर उसे घसीटते हुए थाने ले लाई। इस बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला एसपी तक पहुंच गया।

एसपी ने तीनों को किया सस्पेंड

थाना पुलिस की इस अमानवीय हरकत पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने इसकी जांच की जिम्मेदारी चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार सिंह को दी। चास एसडीपीओ ने अपनी जांच में मामले को सही पाया। एसडीपीओ की जांच रिपोर्ट में मामला सही पाए जाने पर एसपी ने तीनों को रात करीब नौ बजे निलंबित कर दिया है।

जंगल में सुरक्षाबलों को उड़ाने का षडयंत्र विफल

जागरण संवाददाता, चाईबासा। पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोंटो थानान्तर्गत ग्राम पाटातोरब के आस-पास जंगली पहाड़ी क्षेत्र में पुलिस जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से नक्सलियों द्वारा पूर्व में लगाए गए दो आइईडी बरामद किए गए। सुरक्षा के दृष्टिकोण से उसी स्थान पर दोनों आइईडी को एसओपी का पालन करते हुए विनिष्ट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Ranchi News: भीषण सूखे की चपेट में झारखंड के इन जिलों के 136 ब्लॉक, इतने हजार की आर्थिक सहायता करेगी सरकार

Jharkhand News: देश को तोड़ने के लिए की जा रही जातिगत गणना की बात, रांची आए RSS पदाधिकारी का बड़ा बयान