Move to Jagran APP

प्यार का खौफनाक अंत! शादी की जिद करने पर पत्थर से कूचकर हत्या; तीन बच्चों की मां को युवक ने दी दिल लगाने की सजा

चतरा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां शादी की जिद करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड का पर्दाफाश गिरफ्तार आरोपित के मोबाइल से हुआ। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर रखी थी। इस दौरान पुलिस ने घटना में इस्तेमाल पत्थर भी बरामद कर लिया है।

By Julqar NayanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 03 Dec 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
प्यार का खौफनाक अंत! शादी की जिद करने पर पत्थर से कूचकर हत्या

संवाद सूत्र, सिमरिया (चतरा)। चतरा जिला पुलिस ने लावालौंग कुकुरमरवा जंगल में हुए महिला हत्याकांड का पर्दाफाश कर लिया है। मृतका की पहचान पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के खामडीह निवासी चिंता देवी के रूप में हुई है।

उसकी हत्या हत्यारे ने पत्थर से कूच कर बेरहमी से कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के ही दारुडीह निवासी युवक नीरज कुमार मेहता को गिरफ्तार किया है।

हत्या में इस्तेमाल खून से सने पत्थर भी बरामद

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल खून से सने पत्थर को भी बरामद कर लिया है। इस ब्लाइंड हत्याकांड की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि पर्दाफाश के लिए पुलिस अधीक्षक ने हमारे नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया था।

टीम ने लगातार अनुसंधान करते हुए महिला का मोबाइल फोन बरामद किया। उसके बाद मोबाइल फोन ने महिला हत्याकांड के सारे राज खोल दिए। महिला तीन बच्चों की मां थी और उसका प्रेम-प्रसंग दो साल से युवक के साथ चल रहा था। महिला ने उसे महिला समूह से उठाकर साठ हजार रुपये भी दिए थे।

जानिए आरोपित ने क्यों उठाया ऐसा कदम

महिला युवक से लगातार पैसे मांग रही थी और शादी का दबाव भी बना रही थी, जिससे तंग आकर आरोपित उसे कुकुरमरवा जंगल लाया और पत्थर से कुचकर उसकी हत्या कर दी ताकि उसकी पहचान ना हो सके।

एसआईटी टीम में अनुमंडल पदाधिकारी के अलावा लावालौंग थाना प्रभारी अविनाश कुमार, एसआई रामाशीष शुक्ला सहित सहित आईआरबी और थाना के सशस्त्र बल शामिल थे।

ये भी पढ़ें: धनबाद जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प, यूपी के गैंगस्टर अमन सिंह को गोलियों से भूना; मौके पर ही मौत

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: चतरा पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार के साथ दो नक्सली को धर-दबोचा; कई मामलों में था फरार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।