Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चों के सामने पत्नी और अपनी मां को जिंदा जलाकर फरार हुआ आरोपी, पड़ोसियों की मदद से एक की जान बची

गुरुवार रात खाना खाने के बाद कुलदीप की मां और बीवी से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इतने में वह गुस्‍से में आकर केरोसिन छिड़ककर दोनों को जिंदा जला दिया। पड़ोसियों की मदद से उसकी मां तो किसी तरह से बच गईं उनका अभी इलाज चल रहा है। जबकि पत्‍नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनके दो छोटे-छोटे बच्‍चे भी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 15 Sep 2023 11:26 AM (IST)
Hero Image
मां और पत्‍नी को सनकी युवक ने किया आग के हवाले।

जासं, इटखोरी (चतरा)। चतरा के इटखोरी थाना क्षेत्र के पितीज गांव के सुरही बागी मोहल्ला में कुलदीप दांगी नामक शख्‍स ने अपनी पत्नी सबिता देवी व मां दिलीया देवी पर केरोसिन छिड़कर उन्‍हें आग के हवाले कर दिया। आग से जलकर पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, कुलदीप की मां गंभीर रूप से झुलस गई हैं।

घरेलू विवाद के चलते शख्‍स ने खोया अपना आपा

उन्‍हें गंभीर अवस्था में रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दिल दहलाने वाली यह घटना गुरुवार देर रात की है। घटना की सूचना मिलने के पश्चात स्थानीय थाना की पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी। घटना के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

नजारा देख पड़ोसियों के उड़े होश

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात खाना खाकर कुलदीप दांगी अपने पूरे परिवार के साथ घर में था। रात करीब 11:00 बजे पड़ोसियों ने कुलदीप के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी।

मामले की जानकारी के लिए पड़ोसी जब कुलदीप के घर पहुंचे, तो वहां का नजारा दिल दहलाने वाला था। पड़ोसियों ने बताया है कि कुलदीप की पत्नी तथा मां आग की लपटों से जल रही थीं। इस दिल दहलाने वाले नजारे को देख पड़ोसी बहू और सास को बचाने के प्रयास में लग गए।

यह भी पढ़ें: ATM में कैश डलते ही लूट: बोलेरो से मशीन को घसीटकर ले गए चोर, पुलिस पर नजर पड़ते ही सब छोड़छाड़ हुए फरार

बच्‍चों के सामने ही मां को मार डाला

पड़ोसियों के प्रयास से कुलदीप की मां जलकर मरने से बच गई, लेकिन कुलदीप की पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया गया है कि घटना की रात कुलदीप की पांच साल बेटी दिव्यांशी तथा दो साल का बेटा अमन भी घर में था। दोनों बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि केरोसिन तेल छिड़कर पत्नी व मां के शरीर में आग लगाने के बाद कुलदीप उसी वक्त फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: झारखंड में किन्‍नरों पर बढ़ेगी किचकिच, ट्रांसजेंडरों पर हेमंत सरकार की मेहरबानी से ओबीसी वर्ग नाराज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर