Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: नर्तकी को मुखिया ने छेड़ा, विरोध करने पर युवक को भी पीटा और अश्लील हरकत करते वीडियो हुआ वायरल

चतरा में विश्वकर्मा पूजा कार्यक्रम में एक युवक की भरी भीड़ में बुरी तरह पिटाई की गई। युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि कार्यक्रम में एक नर्तकी तो बुलाया गया था जिसके साथ पंचायत का मुखिया सार्वजनिक मंच पर चढ़कर अश्लील हरकत करने लगा। रोकने पर मुखिया ने युवक की लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
युवक को भरी भीड़ के सामने की गई पिटाई।

जागरण संवाददाता, हंटरगंज (चतरा) : विश्वकर्मा पूजा के मौके पर प्रखंड के कोबना पंचायत में एक युवक को बुरी तरह पीटने का मामले सामने आया है।

बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा पूजा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां पंचायत का मुखिया नर्तकी से मंच पर अश्लीलता कर रहा था। मुखिया को रासलीला करने से रोकना युवक को महंगा पड़ गया।

हफ्तेभर से अस्पताल में भर्ती है युवक

आरोप है कि मुखिया ने मंच से नीचे उतर कर भरी भीड़ के सामने युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित युवक बीते एक हफ्ते से मगध मेडिकल कालेज में भर्ती है।

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स की भरी भीड़ के सामने पिटाई की जा रहा है। जानकारी के अनुसार, विश्वकर्मा पूजा के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक नर्तकी को बुलाया गया था।

(घायल युवक)

सरेआम लाठी-डंडे से पिटाई

आरोप है कि कार्यक्रम में मुखिया बबलू कुमार ने नर्तकी के साथ स्टेज पर डांस करने के दौरान अश्लील हरकत कर रहा था। कार्यक्रम में उपस्थित महिला-पुरुष उसकी हरकत देख कर दंग रह गए थे। वहीं, गांव के रामदेव ठाकुर के बेटा मनीष शर्मा ने मुखिया को इससे रोका।

इससे मुखिया आग बबूला हो गया और स्टेज से उतरकर मनीष को सरेआम लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। चौंकाने वाली बात यह भी थी कि इस दौरान किसी ने भी मुखिया को रोकने की कोशिश नहीं की।

नर्तकी के साथ मुखिया की हरकतों का वीडियो वायरल

आरोप है कि मुखिया ने युवक को इतना मारा कि उसका स्थिति बिगड़ गई। रात में ही घायल युवक को मगध मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

उधर दूसरी ओर नर्तकी के साथ मुखिया की हरकतों को गांव वालों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिए हैं, जो बीते चार-पांच दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग मुखिया की निंदा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः झारखंड बाजार समिति सचिव द्वारा 3 दर्जन से ज्यादा दुकानें बेचने का आरोप,व्यापारियों ने मामले को लेकर कही ये बात

पहले का है वीडियो!

कहा यह भी जा रहा है कि मुखिया ने पहले युवक को पीटा और बाद में उसके ऊपर छेड़खानी का मामला दर्ज करा दिया।

वहीं, जब इस बारे में मुखिया से बातचीत हुई तो उसने कहा कि युवक उसके घर में घुस कर छेड़खानी कर रहा था। इसीलिए उसकी पिटाई की गई है। वायरल वीडियो दो-तीन साल पहले का है।

ये भी पढ़ेंः एनसीपीएल प्रतिनिधि से रंगदारी मांगने वाले गिरफ्तार, इस खूंखार गैंग के हैं सदस्य; भारी संख्या में हथियार बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर