Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रुपयों से वोट नहीं खरीदे जाते, जनता ने धीरज को दो बार किया नेगलेक्ट', भाजपा सांसद ने बताया ये इतिहास

Dheeraj Sahu News भाजपा सांसद सुनील कुमार सिंह ने धीरज कुमार के ठिकानों से मिल रही रकम में कांग्रेस की मिलीभगत बता दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किस मुंह से ईमानदारी की बात करती है। कांग्रेस को करप्शन पर बोलने का अधिकार नहीं है। धीरज ने पैसों के बल पर वोटरों को खरीदने का अभियान चला रखा था। दोनों बार मतदाता उनके झांसे में नहीं आए।

By Julqar NayanEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 10 Dec 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
'रुपयों से वोट नहीं खरीदे जाते, जनता ने धीरज को दो बार किया नेगलेक्ट', भाजपा सांसद ने बताया ये इतिहास

जागरण संवाददाता, चतरा। स्थानीय सांसद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के ठिकानों से मिल रहे अकूत रुपयों में कांग्रेस की भी मिलीभगत हो सकती है। चूंकि धीरज साहू के व्यवसाय का टर्नओवर चार से पांच सौ करोड़ रुपये है।

उनके ठिकानों पर तीन से चार सौ करोड़ रुपये नकद मिले हैं। नोटों की गिनती जारी है। जब तक गिनती पूरी नहीं होती है, तब तक स्पष्ट आंकड़ा नहीं मिलेगा।

'कांग्रेस को करप्शन पर बोलने का अधिकार नहीं'

सांसद ने कहा कि कांग्रेस किस मुंह से ईमानदारी की बात करती है। कांग्रेस को करप्शन पर बोलने का अधिकार नहीं है। पार्टी के एक राज्यसभा सदस्य के ठिकानों से अकूत रुपये मिल रहे हैं। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। तभी स्थिति स्पष्ट होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता धीरज साहू दो चतरा संसदीय क्षेत्र से भाग्य आजमा चुके हैं और दोनों बार यहां के वोटरों ने नेगलेक्ट किया है। पहली बार वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमाए थे। जबकि दूसरी बार 2014 में उम्मीदवार थे।

पैसों के बल पर वोटरों को खरीदने का अभियान चला रखा था। दोनों बार मतदाता उनके झांसे में नहीं आए। सांसद ने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हैं, तब तक करप्शन नहीं होगी, इसकी पूरी गारंटी है।

ये भी पढ़ें -

Dheeraj Sahu News: रविवार होने पर भी नोटों की गिनती जारी, अभी बाकी हैं 70 बैग; पांचवें दिन भी छापेमारी कर रहा आयकर विभाग

Dheeraj Sahu News: बरामद रकम पर सावधानीपूर्वक बयान दे रहे कांग्रेस नेता, पर साफ झलक रहा पक्ष; ये है वजह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर