Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime News: चतरा में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक को लगी गोली

चतरा में रेलवे कंस्ट्रक्श कंपनी की साइट पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस दौरान सर्वेयर को गोली लग गई। बुरी तरह से जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए रांची भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

By Julqar NayanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 06 Nov 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
चतरा में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर ताबड़तोड़ फायरिंग,

संवाद सूत्र, टंडवा (चतरा)। चतरा में शिवपुर-कठौतिया रेलवे लाइन निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न करने के उद्देश्य से अज्ञात हमलावरों ने रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर गोलीबारी की है। गोलीबारी में मिलेनियम कंस्ट्रक्शन सर्वेयर अमित कुमार झा घायल हो गए हैं।

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है। घटना टंडवा थाना क्षेत्र के धनगड्डा-रक्शी गांव स्थित साइट पर अंजाम दिया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। हालांकि, बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है।

थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने क्या कहा

थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को बहुत जल्द पहचान कर ली जाएगी। साथ ही साथ उन्हें धर-दबोचा जाएगा।

जानकारी के अनुसार, एक बाइक सवार दो युवक साइट पर पहुंचे। बाइक सवार युवक कंपनी की गाड़ी का पहले से पीछा कर रहे थे। गाड़ी पर कंपनी के पांच से छह अधिकारी व कर्मी बैठे हुए थे।

गाड़ी का पीछा कर बदमाशों ने चलाई गोलियां

इस दौरान जैसे ही गाड़ी रक्सी गांव में निर्माणाधीन ब्रिज संख्या 99 पर पहुंची, वैसे ही अपराधियों ने गाड़ी के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। गाड़ी के अंदर कंपनी के इंचार्ज, इंजीनियर और सर्वेयर बैठे हुए थे। हालांकि, गोली सिर्फ सर्वेयर को ही लगी है।

सूत्रों का कहना है कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी वसूलने के लिए आपराधिक गिरोह द्वारा हमला किया गया है। हालांकि, पुलिस के अधिकारी इस पर फिलहाल कुछ नहीं बोल रहे हैं। उनका कहना है कि प्रतीक्षा कीजिए, घटना का बहुत जल्द खुलासा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: खाट पर लाद कर शव को कराई नदी पार, यहां पुल का अता-पता नहीं; घर तक नहीं पहुंच पाता चार पहिया वाहन

यह भी पढ़ें: चतरा में गरीबों के हक पर डाका! गोदाम से 4 हजार क्विंटल अनाज गायब, सहायक प्रबंधक की भूमिका पर उठे सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर