Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime: दुकान आवंटन के नाम पर बार-बार सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने बताई सरकारी कमर्चारियों की हैवानियत की कहानी

झारखंड के चतरा में दुकान आवंटन के नाम पर सरकारी कर्मचारियों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म भी कूबुल कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
सरकारी कर्मचारियों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जंस, जतरा : जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में तीन सरकारी कर्मचारियों द्वारा एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। क्षेत्र में स्थित एक दुकान को आवंटित करने के झांसा देकर तीनों सरकारी कर्मियों ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

मामला अगस्त को बताया जा रहा है, जिसमें मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों सरकारी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

अभियुक्तों ने कूबुल किया अपना गुनाह

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने जिला परिषद का कर्मी नाजिर मो. मेराज, कर्मी सौरभ कुमार औऱ मयूरहंड प्रखंड कार्यालय के नाजिर निरंजन पांडेय के खिलाफ शिकायत की थी।

शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने अपने गुनाह कूबुल कर लिया।

जिला परिषद में दुकान का दिया प्रलोभन

थाना प्रभारी शिव प्रकाश ने बताया कि सिमरिया में जिला परिषद की दुकानें हैं। उन दुकानों को आवंटित करने का प्रलोभन देकर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया है।

ये भी पढ़ें : मोबाइल कॉल पर लड़की को आगे रख सेक्सटॉर्शन करता था गिरोह, युवती समेत 5 धराए; बड़े रैकेट का हाथ होने की आशंका

महिला सिमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है। दुकान आवंटन का प्रलोभन देकर तीनों ने कई बार महिला से संबंध स्थापित किया, यह बात गिरफ्तार आरोपियों ने अपने बयान में स्वीकार किया।

थाना प्रभारी के अनुसार, महिला सिमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें ः जिंदगी और मौत से जूझ रही चाचा की हवस का शिकार बनी आठ साल की मासूम, खून से लथपथ भतीजी को छोड़ हुआ फरार