Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खाट पर लाद कर शव को कराई नदी पार, यहां पुल का अता-पता नहीं; घर तक नहीं पहुंच पाता चार पहिया वाहन

Chatra News झारखंड के चतरा में एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई थी। मृतक का गांव दोमुहान नदी के पार है। इस नदी पर पुल की व्यवस्था नहीं है। ऐसे में गांव वालों ने शव को खाट पर लाद कर उसके घर पहुंचाया। मृतक के घर तक चार पहिया वाहन भी नहीं पहुंच पाता है।

By Julqar NayanEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 04 Nov 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
खाट पर लाद कर शव को कराई नदी पार, यहां पुल का अता-पता नहीं; घर तक नहीं पहुंच पाता चार पहिया वाहन

जागरण संवाददाता, कुंदा (चतरा)। चतरा जिले के कुंदा प्रखंड क्षेत्र स्थित कारिमांडर एवं बुटकुईया गांव के ग्रामीण पगडंडी के सहारे आना-जाना करते हैं।

कारिमांडर के ग्रामीणों ने दोमुहान नदी पर पुल नहीं रहने के कारण शव को खाट पर लाद कर एक किलोमीटर दूरी तय कर ले गए। दरअसल, मृतक के घर तक चार पहिया वाहन नहीं पहुंचता है।

करंट लगने से हुई मौत

ऐसे में, गांव वालों ने शव को खाट पर लाद कर उसके घर पहुंचाया। कुंदा थाना क्षेत्र के कारिमांडर गांव के सोनू गंझू के पुत्र कैलू गंझू (30) की मौत गुरुवार को करंट लगने से हो गई। कैलू अपने घर में दीपावली को लेकर साफ-सफाई कर रहा था।

बिजली बोर्ड का तार कटा हुआ था, जिसकी चपेट में आकर युवक बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुंदा पहुंचाया। प्राथिमक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें -

हजारीबाग में कांग्रेस नेता को मारी गोली, पेट और हाथ में जाकर लगा छर्रा; जमीन को लेकर हुआ विवाद

पहले मां ने अपने तीन बच्चों को तालाब में फेंका, फिर खुद कूद कर दी जान; ससुरालवालों के कान पर नहीं रेंगी जूं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर