Move to Jagran APP

Chatara Road Accident : तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने दो छात्राओं को रौंदा; सड़क पर उतरे उग्र ग्रामीण

Chatara Road Accident चतरा में स्कूल जा रही दो छात्राओं को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद डाला जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। आनन-फानन में दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देख दोनों को हजारीबाग रेफर कर दिया गया। हालांकि इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है।

By Julqar Nayan Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 15 May 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
Chatara Accident: तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने दो छात्राओं को रौंदा; सड़क पर उतरे उग्र ग्रामीण (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, टंडवा (चतरा)। Chatara Road Accident चतरा के टंडवा थाना क्षेत्र स्थित सेरेनदाग में बुधवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूल जा रही दो छात्राओं को रौंद दिया, जिससे दोनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को टंडवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। 

वहीं, हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को हजारीबाग रेफर किया गया‌। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतका छात्राओं में एक की पहचान सेरेनदाग गांव निवासी प्रमोद गुप्ता की दस वर्षीय पुत्री कृति कुमारी व दूसरी इसी गांव की केशो साव की 11 वर्षीय पुत्री उषा कुमारी के रूप में हुई है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा

मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीण और स्वजन सड़क पर उतरकर हंगामा कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार दोनों सेरेनदाग उत्क्रमित मध्य विद्यालय की छात्राएं थी। सुबह करीब 7 बजे पैदल स्कूल जा रहे थी। इसी दौरान टंडवा की ओर से तेज गति में आ रही स्कार्पियो वाहन ने उन्हें रौंद डाला।

जानकारी के अनुसार, स्कॉर्पियो से टंडवा थाना क्षेत्र स्थित बेंती गांव के एक शिक्षक चुनाव से संबंधित ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए चतरा जा रहे थे। उसी दौरान यह घटना हुई है। छात्राओं का शव गांव लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 

Jharkhand Politics: 'वो हमारे नहीं हुए...', दिग्गज नेता का छलका दर्द; भावुक होकर दे दिया बड़ा संकेत

Jharkhand News: सेंट्रल यूनिवर्सिटी प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा अधिकारी को किया निलंबित; पढे़ं पूरा मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।