Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: चतरा में चाचा-भतीजे की सड़क हादसे में मौत, परिवार का आरोप- सोची-समझी साजिश के तहत हुई हत्या

चतरा में रामटुंडा फुटबॉल ग्राउंड के पास सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों चतरा से गिद्धौर आ रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। घटना में मौके पर ही महेंद्र यादव की मौत हो गई जबकि रामेश्वर यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Julqar NayanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 02 Dec 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand News: चतरा में चाचा-भतीजे की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, गिद्धौर (चतरा)। चतरा में गिद्धौर व सदर थाना क्षेत्र के रामटुंडा फुटबॉल ग्राउंड के पास शुक्रवार की देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। हादसे के बाद मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया। परिवार में शोक की लहर है।

बताया जाता है कि गिद्धौर थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव निवासी रामेश्वर यादव एवं महेंद्र यादव दोनों चतरा से गिद्धौर आ रहे थे। इसी क्रम में रामटुंडा फुटबॉल ग्राउंड के पास शुक्रवार की देर शाम सड़क दुर्घटना हो गई। इस घटना में मौके पर ही महेंद्र यादव की मौत हो गई, जबकि रामेश्वर यादव की मौत इलाज के दौरान हो गया।

परिजनों ने दोनों की हत्या की साजिश बताया 

दोनों शवों का पोस्टमार्टम शनिवार को किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को उनके परिजनों को सौंप दी। अब दोनों चाचा-भतीजे के शव गांव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, एक ही श्मशान घाट पर दोनों चाचा-भतीजे का अंतिम संस्कार किया गया। परिजनों का कहना है कि सड़क दुर्घटना का रूप देकर दोनों चाचा-भतीजे की सोची-समझी साजिश के तहत हत्या किया गया है। सड़क दुर्घटना का रूप इसलिए दिया गया ताकि प्रशासन का ध्यान भटकाया जा सके।

वहीं, इस मामले में परिजनों ने प्रशासन से मामले की गहनता से जांच की मांग की है और दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime: चतरा में बुजुर्ग दंपती से क्रूरता, पहले डायन-भूत बताया फिर खंभे से बांधकर पीटा; तीन गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: चतरा में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक को लगी गोली

ये भी पढ़ें: चतरा: नशे में धुत्त पति बना पत्नी की खून का प्यासा, पिटाई के बाद बेहोश हुई तो रस्सी से बांधकर कुंए में लटकाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर