Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: 'मैं पुलिसवाला हूं, घर का दरवाजा खोलो', फिल्मी स्टाइल में कैश-ज्वेलरी की लूटपाट; आप भी रहें सतर्क

झारखंड के देवघर में फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस बनकर आए बदमाशों ने पहले घर खुलवाया उसके बाद सभी घरवालों को हथियार के बल पर कब्जे में लिया।इसके बाद घर में जमकर लूटपाट की। साथ ही घर से कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि 10-12 की संख्या में थे जिसनें घर में लूटपाट की।

By Kanchan Saurabh MishraEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 27 Nov 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
'मैं पुलिसवाला हूं, घर का दरवाजा खोलो', फिल्मी स्टाइल में कैश-ज्वेलरी की लूटपाट; आप भी रहें सतर्क

जागरण संवाददाता, देवघर। देवघर के मोहनपुर थाना क्षेत्र स्थित घाेरमारा के पोरोडाल गांव में एक घर में रविवार  रात पुलिस की वेश में आए बदमाशों ने घर से कैश, गहना व अन्य सामान लूट लियए। घटना के संबंध में बताया गया कि देर रात 10 से 12 की संख्या में बदमाश अनवर अंसारी के घर पर आए।

सभी ने अपने आप को मोहनपुर थाना पुलिस बता घर खाेलने काे कहा। घर खोलने के बाद सभी बदमाश घर में घुस गए और पिस्तौल, लाठी-डंडे के बल पर मौजूद लोगों को अपने कब्जे में ले लिया। खुद को पुलिसकर्मी बता घर में छानबीन करने लगे। ऐसे में विरोध करने पर उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

लूटपाट के दौरान बदमाशों ने घरवालों को पीटा

इस दौरान उसके हाथ ही अंगुली टूट गई। साथ ही सर भी फट गया। उसके बचाने के लिए पत्नी आई तो उसके साथ भी उन लोगों ने मारपीट किया। फिर जबरन आलमारी का चाबी ले लिया। आलमारी खोलकर 35 हजार कैश, गहना और अन्य सामान लूट ले गए।

बदमाशों ने सोने का कानबाली, कर्णफुल सहित करीब 50 हजार के गहना लूट लिए। वहीं, कपड़ा, बर्तन भी लेकर चले गए। इसके बाद जहां-तहां सामान बिखेर दिया। 

घर में लूट के बाद दुकान में भी लूटपाट की

इतना ही नही, गैस-चूल्हा भी ताेड़ दिया। उसके बाद उसके आमगाछ़ी स्थित दुकान की चाबी भी ले ली। चाबी लेकर वे लोग उसके दुकान पर गए। दुकान खोलकर उसके बेटा इबारत अंसारी व शकील अंसारी के साथ भी मारपीट किया।

वहां भी बदमाशों ने नगदी सहित 15 हजार के सामान लूट कर ले गए। दोनों जगहों पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

ऐसे में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर मोहनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। फिलहाल, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Politics: 'आदिवासी का मुख्यमंत्री होना BJP को पच नहीं रहा' बोकारो में ऐसा क्यों बोले सीएम सोरेन

यह भी पढ़ें: 'छत से टपकता है पानी... टूटकर गिरते हैं प्लास्टर', लोहरदगा में बदहाल शिक्षा-व्यवस्था की खुली पोल; विभाग उदासीन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर