Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoghar News: देवघर के फेमस होटल में युवक ने लगाई फांसी, भाई को बताई थी गंभीर समस्या; परिवार में मचा कोहराम

Deoghar News देवघर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक फेमस होटल के कमरे में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने भाई को फोन कर एक गंभीर समस्या बताई थी। बगल के मेहर गार्डेन में एक पार्टी चल रही थी। युवक पिछले छह महीने से यहां के मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर प्लाई का काम करता था।

By Kanchan Saurabh Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 18 Aug 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
देवघर के होटल में शख्स ने लगाई फांसी (जागरण)

 जागरण संवाददाता, देवघर। Deoghar News: नगर थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक 22 वर्षीय विवेक शर्मा मूल रूप से धनबाद जिला के झरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसके भाई राहुल शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसका भाई पिछले छह माह से यहां के माथाबांध मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर प्लाई का काम करता था।

शनिवार को मेहर गार्डन में एक पार्टी थी। वहीं से वह बजरंगी चौक स्थित होटल महराजा आ गया। उसने रात को फोन करके बताया था कि वह काफी मानसिक परेशानी में है। उसके बाद उसने अपना फोन रख दिया। उसे सुबह ट्रेन पकड़कर घर आना था।

इसी बीच रात को उसने होटल के कमरे के पर्दा को खोलकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बाद में उसे खोजते हुए उसके दाेस्त होटल पहुंचे। उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ने पर अंदर जाकर देखा तो उसका शव पंखा से लटक रहा था।

उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उसने आत्महत्या क्यों की और वह किस बात को लेकर परेशान था ये जांच का विषय है।

एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

सरायकेला के चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली ओपी अंतर्गत शाहिद बागान डांगोडीह के आसपास बीते रात एक व्यक्ति के हथियार लेकर घूमने और लोगों को हथियार का भय दिखाकर डराने धमकाने की सूचना कपाली ओपी पुलिस को मिली। जिसके बाद मामले की सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चांडिल के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया।

कांड के प्राथमिकी अभियुक्त 28 वर्षीय डांगोडीह रहमत नगर निवासी साजिद अंसारी उर्फ छोटा साजिद को शाहिद बगान डांगोडीह से पकड़ा गया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक लोहे का देसी निर्मित कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया गया। मामले में कपाली ओपी प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक सोनू कुमार के स्वलिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिक दर्ज करते हुए न्याय हिरासत में भेज दिया गया।

Vande Bharat Express से नोटों से भरा बैग ले जा रहा युवक पटना जंक्शन पर फिर गिरफ्तार, ATS ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ठगी का शिकार हुए लोगों के लिए साइबर हेल्पलाइन नंबर काफी मददगार हुआ साबित, पुलिस ने फ्रीज कराए 15.77 करोड़ रुपये