Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पापा, मैं मेला देखने के बाद जाऊंगा', बेटे की ये बात सुन अकेले लौट रहे पिता की हादसे में मौत; इकलौता कमाने वाला था मृतक

Deoghar Accident News झारखंड के देवघर 39 वर्षीय कमल दास नामक शख्स अपनी ससुराल से अपने बेटे को लेने गया था। बेटे ने कहा कि वह मेला देखने के बाद वापस जाएगा। इस पर कमल पैदल ही वापस लौट रहा था क्योंकि ससुराल पास में ही है। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 24 Oct 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
'पापा, मैं मेला देखने के बाद जाऊंगा', बेटे की ये बात सुन अकेले लौट रहे पिता की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, देवघर। सीमावर्ती बिहार के बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के गोपीडीह गांव निवासी 39 वर्षीय कमल दास की सड़क हादसे में मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया गया कि मृतक का बेटा दुर्गा पूजा के दौरान पास में ही अपनी नानी के घर गया हुआ था। सोमवार को कमल अपने बेटे को घर वापस लाने के लिए पैदल ही अपने ससुराल गया था।

बेटा ने कहा कि पापा मेला देखने के बाद घर लौटेंगे।

बेटे ने घर आने से मना कर दिया और कहा कि मैं मेला देखकर ही वापस जाऊंगा। इसके बाद बेटे से मिलकर कमल देर शाम को पैदल घर वापस आ रहा था। इस दौरान रास्ते में तेलियामारनी गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया।

हादसे में हुई पिता की मौत

हादसे में कमल गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। वहीं, घायल को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कमल के भाई कन्हैया दास ने बताया है कि मृतक राज मिस्त्री का काम करता था। उसके परिवार में दो छोटी बेटी, एक छोटा बेटा और पत्नी हैं। वह परिवार में कमाने वाला इकलौता कमाने वाला था। उसके हादसे में मौत हो जाने से पूरे परिवार पर आर्थिक संकट आ गया है।

ये भी पढे़ं -

लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, मामूली सी बात पर उतारा मौत के घाट; इनकी नजरों में नहीं जान की कोई कीमत

Train Cancel: यात्रियों की परेशानी 30 तक बरकरार, PDDU तक चलेंगी वाराणसी जाने वाली ट्रेनें; कई इंटरसिटी एक्सप्रेस रद्द