Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालू यादव बोले- नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय, बताया कब और कहां होगी महागठबंधन की बैठक

Lalu Yadav लालू प्रसाद यादव ने बाबा बैद्यनाथ से विशेष प्रार्थना की है कि वह महागठबंधन को ताकत दें। यह बयान लालू ने मीडिया के सवालों के जवाब में दिया है। लालू ने नरेन्द्र मोदी सरकार टिप्पणी करते हुए कहा कि अब नरेन्द्र मोदी सरकार का जाना तय है। महागठबंधन उम्मीदवार तय करने का काम अब शुरू करेंगे। महागठबंधन के काम को आगे बढ़ाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 11 Sep 2023 01:18 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव बोले- नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय, बताया कब और कहां होगी महागठबंधन की बैठक

जागरण संवाददाता, देवघर: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ से विशेष प्रार्थना की है कि वह I.N.D.I.A. महागठबंधन को ताकत दें।

लालू प्रसाद यादव ने आगे कहा कि बाबा बैद्यनाथ और बासुकीनाथ से आशीर्वाद लेकर जा रहे हैं। अब महागठबंधन के काम को आगे बढ़ाएंगे।

उम्मीदवार तय करने का काम अब शुरू करेंगे। लालू ने लोकसभा चुनाव को युद्ध का मैदान बताया और कहा कि अब उसमें कूद जाएंगे।

लालू ने नरेन्द्र मोदी सरकार को घेरे में लेते हुए कहा कि अब नरेन्द्र मोदी सरकार का जाना तय है।

12 से 14 सितंबर को महागठबंधन की बैठक

परिसदन में मीडिया से बातचीत में लालू यादव ने कहा कि महागठबंधन में 28 पार्टी है। समिति बन गयी है। दिल्ली में 12 से 14 सितंबर को बैठक होगी।

इसमें बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत विभिन्न पार्टी के नेता भाग लेने जा रहे हैं। इससे महागठबंधन का काम आगे बढेगा।

महागठबंधन का दुल्हा कौन?

महागठबंधन का दुल्हा कौन होगा के जवाब में लालू ने सीधा कुछ कहने के बजाय कहा कि इन्हीं में से कोई होगा। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ के बुलावा पर वह देवघर आए।

बिना उनके बुलावा के कोई नहीं आ सकता है। बाबा से बड़ा कोई वैद्य दुनिया में नहीं है। अपने अंदाज के लिए परिचित लालू ने कहा कि जब चुनाव आया तो नरेन्द्र मोदी ने सिलिंडर का दाम दो सो रुपया घटा दिया।

कहा कि जनता को छलने का काम किया जा रहा है। राशन और किरासन जनता का है। संविधान और प्रजातंत्र पर आंच नहीं आने देंगे। इन सबकोव बचाने के लिए महागठबंधन के काम को लेकर बिहार में भी पूरा भ्रमण करेंगे।

जी 20 पर सवालिया लहजे में कहा कि इससे जनता को क्या फायदा हुआ। सब चुनाव में तय हो जाएगा। जानकारी के अनुसार, लालू यादव शाम में देवघर से पटना वापस लौट जाएंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर