Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आपका बेटा कहां है? फिल्मी स्टाइल में खुलवाया दरवाजा, गर्दन पर चाकू रख मांगा कैश-जेवर; फिर मौका मिलते ही महिला ने कर दिया ऐसा काम

देवघर के सारठ से फिल्मी स्टाइल लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई। इस दौरान महिला को गर्दन पर चाकू रखकर कैश और जेवर मांगा गया। इस दौरान महिला जख्मी हो गई। पीड़िता ने बताई कि बच्ची के साथ छत पर बैठी थी और पति सारठ चौक स्थित फल दुकान में था। इस दौरान बेटा भी घर से बाहर था तभी वह आ धमका।

By Amit Soni Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 26 Dec 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
आपका बेटा कहां है? फिल्मी स्टाइल में खुलवाया दरवाजा, गर्दन पर चाकू रख मांगा कैश-जेवर;

संवाद सहयोगी, सारठ (देवघर)। देवघर के सारठ बाजार में दिनदहाड़े चाकू का भय दिखाकर घर में घुसने व महिला के गर्दन पर चाकू रखकर जेवर, नकदी लूटने का असफल प्रयास किया गया।

इसमें महिला आंशिक रूप से जख्मी भी हो गई। महिला ने शोर किया, लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे। हालांकि, बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आरोपित रोहित मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

घटना को लेकर पीड़िता पिंकी देवी ने बताया कि करीब एक बजे बच्ची के साथ छत पर बैठी थी। उसका पति अनंत साह सारठ चौक स्थित फल दुकान में था। बेटा भी घर से बाहर था। नीचे का गेट लगा हुआ था। उसी बीच एक व्यक्ति उसके बेटे को खोजते हुए वहां पहुंचा। जब उसने बेटे के घर से बाहर होने की बात कही तो उसने महिला से उसके पति का मोबाइल नंबर मांगा।

महिला जब फोन नंबर देने गेट के पास पहुंची तो युवक ने चाकू निकाल कर महिला पर वार कर दिया, जिससे उसकी अंगुली कट गई। इसके बाद युवक ने महिला के गर्दन पर चाकू रखकर जेवर व नकदी निकालने को कहा। वहीं, नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दिया।

स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंपा

महिला ने बताया कि इस रुम में कुछ नहीं, दूसरे रुम में ले चलो। उसी दौरान युवक ने महिला को रुम के अंदर घुसा दिया तथा बाहर से दरवाजा बंद किया। इसके बाद अपने साथियों को बुलाकर लाने की बात कहकर वहां से चला। इसी बीच महिला ने शोर की तो आस-पास के लोग जुट गए। महिला द्वारा पहचान बताने पर युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: सामने आई जेल की सच्चाई, कैदियों के घर से आने वाली रकम भी गटक जाते हैं कर्मचारी; कई को सर्दियों में नहीं मिला कंबल

ये भी पढ़ें: युवाओं को नौकरी देने के लिए बना ये अधिनियम, पर आंकड़ों ने चौंकाया; निजी कंपनियों के कई कामगारों का वेतन 12 हजार या इससे कम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें